ओवर एक्टिंग की दुकान है बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 1 पर है ये अभिनेत्री!

बॉलीवुड की कुछ हसीन अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं, जिसे उनकी एक्टिंग से ज्यादा ओवर एक्टिंग के लिए पहचान मिली है। इन अभिनेत्रियों को अच्छी खासी लोकप्रियता मिली है। इसके बावजूद भी वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं।

ओवर एक्टिंग की दुकान है बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 1 पर है ये अभिनेत्री!

5. सोनाक्षी सिन्हा

लिस्ट के पांचवें नंबर पर सोनाक्षी सिन्हा है। इन्होंने सलमान खान की फिल्म दबंग से डेब्यू किया था, और अब तक उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। लोग उनकी एक्टिंग देखकर ऊब जाते हैं क्योंकि वह एक्टिंग से ज्यादा ओवर एक्टिंग करती है। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना आई थी, जो बुरी तरह फ्लॉप हो गई ।

4. आलिया भट्ट

इसमें कोई शक नहीं कि आलिया भट्ट एक खूबसूरत अभिनेत्री है। इस 26 वर्षीय अभिनेत्री ने साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था। आज वह बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में शामिल है। फिलहाल वह ब्रह्मास्त्र, सड़क टू और ट्रिपल आर जैसी मेगा बजट फिल्मों में दिखने वाली है, लेकिन कभी-कभार उनकी एक्टिंग हद से ज्यादा हो जाती है, इसीलिए उन्हें ओवर एक्टिंग क्वीन भी कहते हैं

3. हिना खान

हिना खान को असली पहचान यह रिश्ता क्या कहलाता है नामक टीवी सीरियल से मिली है। अब वह कसौटी जिंदगी की टीवी सीरियल में कोमोलिका की भूमिका में है। इस सीरियल में उन्हें एक्टिंग से ज्यादा ओवर एक्टिंग करते देखा गया है। वह इस शो में नेगेटिव किरदार में है।

2. मौनी रॉय

साल 2007 में क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल में वह तुलसी की भूमिका में थी। इसके बाद उन्होंने नागिन सीरियल में शिवांगी का रोल निभाया था। अब वह बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री है। मौनी रॉय ने फिल्म गोल्ड से अपनी पहचान बनाई है। इस फिल्म में उन्हें ओवरएक्टिंग करते देखा गया था। वह अपने आप को ज्यादा दिखाने के चक्कर में अपनी रियल एक्टिंग भूल गई थी।

1.कैटरीना कैफ

अपनी एक्टिंग को लेकर यह हमेशा ट्रोल होती है। इस 36 वर्षीय अभिनेत्री ने कई सुपरहिट फिल्में दिए हैं। खासकर के सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी हमेशा सुपरहिट होती है। अब वह फिल्म सूर्यवंशी में दिखेंगी। खैर ओवर एक्टिंग के मामले में कैटरीना कैफ का जवाब नहीं है।

Please follow and like us:
Facebook
Facebook
Twitter
Follow by Email
RSS
YOUTUBE
PINTEREST
LINKEDIN
INSTAGRAM
shares