जानिए कौन है दीपक कलाल जो राखी सावंत की शादी पर भड़क कर मांग रहा है 4 करोड़!

जानिए कौन है दीपक कलाल जो राखी सावंत की शादी पर भड़क कर मांग रहा है 4 करोड़!

दोस्तों बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत कुछ समय से अपनी शादी की खबर की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है लेकिन एक शख्स हैं, जो इस खबर से बेहद नाराज़ हैं। ये शख्स हैं दीपक कलाल। इन्होंने साल 2018 में राखी के साथ मिलकर शादी का ड्रामा रचा था। राखी की शादी की खबर पर बौखलाए दीपक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। इसमें वह शादीशुदा राखी सावंत को चुपके-चुपके शादी रचाने के लिए भला-बुरा कह रहे हैं। राखी की तस्वीरें वायरल होते ही दीपक कलाल भड़क गए हैं और उन्होंने उनसे 4 करोड़ लौटाने की बात कही है।

बता दे की वीडियो शेयर करते हुए दीपक कलाल ने कहा कि ‘पूरे 4 करोड़ तुझे मैंने गिन-गिन के दिए। अगर चार दिन के अंदर मेरे पैसे नहीं लौटाए तो जिंदगी खराब कर दूंगा।’ लेकिन क्या आप जानते है कि दीपक कलाल कौन  है जो राखी सावंत को धमकियां दे रहे हैं। बता दे की कलाल पुणे के रहने वाले हैं। 45 साल के दीपक इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं। दीपक कलाल टीवी रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 8 में दिख चुके हैं। दीपक के बोलने का अलग अंदाज और उनके जोक्स की वजह से वो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।  

आपको बता दे की फैमस होने से पहले दीपक पुणे के एक होटल में रिसेप्शनिस्ट का काम करते थे। वो मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं और उन्होंने अपने करियर में काफी स्ट्रगल किया है। आर्थिक परेशानियों की वजह से उन्होंने स्कूल जाना छोड़ दिया था। इसके बाद दीपक ने बांद्रा के एक कॉलेज से होटल मैनेजमेंट कोर्स किया। फिर उन्हें मुंबई के 3 स्टार होटल में रिसेप्शनिस्ट की जॉब मिल गई।

दीपक दावा करते हैं कि वो पाकिस्तान और बांग्लादेश में काफी पॉपुलर हैं। अब वो भारत में भी पॉपुलर होना चाहते हैं। दीपक का कहना था कि उन्हें बिग बॉस का ऑफर आया था और ऑडिशन भी दिया था। बाद में उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया। साल 2011 में दीपक उस वक्त चर्चा में आ गए थे जब उनका एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो का टाइटल था-  ‘मोदी जी मैं आपको पप्पी दूंगा।’ इसके बाद दीपक के कई वीडियो वायरल हुए थे।

दीपक कलाल के साथ लव स्टोरी के बारे में राखी सावंत ने कहा था कि ‘इंडस्ट्री में सभी लोग शादी कर रहे हैं। मुझे लगा कि अब मुझे भी कर लेनी चाहिए। दीपक ने मुझे शो इंडियाज गॉट टैलेंट में प्रपोज किया था’ उस वक्त राखी ने शादी का एक कार्ड भी शेयर किया था लेकिन बाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उन्होंने रिश्ता खत्म कर लिया।

Please follow and like us:
Facebook
Facebook
Twitter
Follow by Email
RSS
YOUTUBE
PINTEREST
LINKEDIN
INSTAGRAM
shares