नेहा कक्कड़ ने अपने रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, कहा- न तो मैं फिजिकली ठीक हूं और न ही मेंटली

नेहा को ब्रेकअप के लिए, तो अब उनकी लिंकअप को लेकर सोशल मीडिया पर लोग जमकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अफेयर की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा है।

सिंगर नेहा कक्कड़ की सिंगिंग और क्यूटनेस के लाखों लोग दिवाने हैं। उनका कोई भी गाना रिलीज होते ही पॉपुलर हो जाता है। नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लेकिन इन दिनों नेहा अपने अफेयर की खबरों को लेकर काफी चर्चा में है।

यह खबर भी पढ़े:

सोशल मीडिया पर नेहा को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। पहले नेहा को ब्रेकअप के लिए, तो अब उनकी लिंकअप को लेकर सोशल मीडिया पर लोग जमकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अफेयर की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा है।

अपने इंस्टाग्राम स्टोरी की पहली स्लाइड में नेहा ने लिखा, ‘ये सब लिखने में मुझे बिलकुल भी अच्छा नहीं लग रहा है। न तो मैं फिजिकली ठीक हूं और न ही मेंटली, लेकिन मुझे बोलना पड़ेगा। लोग ये नहीं समझते कि मैं भी किसी की बेटी और बहन हूं। मैंने पूरी जिंदगी बहुत मेहनत की जिससे मैं अपने परिवार वालों को गर्व महसूस करा सकूं और उनके साथ भी कुछ अच्छा कर सकूं जो शायद मेरे परिवार का हिस्सा नहीं हैं।

वहीं, दूसरी स्लाइड में नेहा लिखती हैं, ‘लोग क्यों ये अफवाहें फैलाते हैं बिना ये सोचे-समझे कि शायद ये बात किसी की जिंदगी पर बुरा असर डाल सकती है। फिर चाहे वह एक सेलिब्रिटी ही क्यों न हो। वह भी एक इंसान है। पत्थर दिल मत बनिए। किसी की भी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें करना बंद करिए। किसी के कैरेक्टर के बारे में बात करने का अधिकार आपको किसी ने नहीं दिया है। किसी को जज करना बंद करिए साथ ही किसी को शर्मिंदा भी न करें जिससे उसकी निजी जिंदगी पर असर पड़े। इतना मत करिए कि कोई इंसान डिप्रेशन में चला जाए। अगर आप किसी के पिता या भाई होंगे तो क्या आप किसी की बेटी या बहन के साथ ऐसा करेंगे?’

Please follow and like us:
Facebook
Facebook
Twitter
Follow by Email
RSS
YOUTUBE
PINTEREST
LINKEDIN
INSTAGRAM
shares