Box Office: अर्श से फर्श पर गिरी जबरिया जोड़ी, कमाई हुई सिर्फ इतने करोड़

बॉलीवुड के हैंडसम हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई थी, लेकिन धीमी शुरुआत के बाद इस फिल्म ने पहले वीकेंड में जबरदस्त कलेक्शन कर लिया, लेकिन एक बार फिर से सोमवार को वर्किंग डे होने के कारण कलेक्शन में भारी गिरावट नजर आई है और फिल्म की कमाई अर्श से फर्श पर गई है । भोजपुरी में जबरिया का मतलब जबरदस्ती या फिर जबरन होता है । परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जबरदस्ती वाली इस जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर दिखाया है । बता दें कि फिल्म को क्रिटिक्स के भी मिले-जुले रिव्यू मिले हैं तो वही ऑडियंस भी इतनी ज्यादा प्रभावित नहीं हो पाई है तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में फिल्म के बारे में बताते हैं ।

Box Office: चौथे दिन अर्श से फर्श पर गिरी जबरिया जोड़ी, कमाई हुई सिर्फ इतने करोड़

अगर हम बात करें इस फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक पहले दिन शुक्रवार को इस फिल्म ने 3.15 करोड़, दूसरे दिन 4.25 करोड़, तीसरे दिन 5 करोड़ और चौथे दिन सोमवार को सिर्फ 2 करोड़ का कलेक्शन किया है, यह फिल्म अब तक टोटल करोड़ का बिजनेस कर चुकी है । बजट की बात करें तो यह फिल्म 35 करोड़ के बजट में तैयार हुई है, लेकिन आने वाले दिनों में कमाई में गिरावट आने की संभावना है क्योंकि मिशन मंगल, बाटला हाउस जैसी फिल्में 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है ।

अगर हम बात करें फिल्म की कमियों के बारे में तो सिधार्थ मल्होत्रा बिहारी का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन इनके किरदार में कहीं ना कहीं शहेरी लड़के की झलक नजर आती है । यह दूसरा मौका है जब परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा को बड़े पर्दे पर देखा गया साल 2014 में आई फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में भी यह जोड़ी एक्टिंग के जलवे बिखेर चुकी है, लेकिन वह फिल्म भी सुपरहिट साबित नहीं हुई थी । फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत सिंह द्वारा किया गया है तो वही प्रोड्यूसर एकता कपूर है ।

फिल्म को प्रमोट करने में जान लगा दी गई थी लेकिन जहां फिल्म की स्टोरी लाइन में और डायरेक्शन में ही कमी है तो प्रमोशन से क्या होगा । आईएमडीबी और टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा इस फिल्म को बहुत ही कम रेटिंग दी गई थी और इसकी असर फिल्म की कमाई में साफ नजर आ रही है आना की कुछ ऑडियंस फिल्म को पसंद भी कर रही है, लेकिन कई लोगों ने सोशल मीडिया पर भड़ास भी निकाली है ।

Please follow and like us:
Facebook
Facebook
Twitter
Follow by Email
RSS
YOUTUBE
PINTEREST
LINKEDIN
INSTAGRAM
shares