न्यूजीलैंड को झटका,इस तेज गेंदबाज को अंगूठे में हुआ फ्रैक्चर,श्रृंखला से हुआ बाहर

एक फ्रैक्चर वाले अंगूठे को बनाए रखने के बाद श्रीलंका के खिलाफ T20I श्रृंखला के शेष भाग से लॉकी फर्ग्यूसन को बाहर कर दिया गया है।

फर्ग्यूसन ने कैंडी में पहले टी 20 आई से पहले एक दिन के प्रशिक्षण के दौरान अपने दाहिने अंगूठे को फ्रैक्चर किया था और बाद में स्कैन के बाद मध्य संयुक्त में एक छोटे फ्रैक्चर का पता चला था।

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टेड ने रविवार (1 सितंबर) को पुष्टि की कि फर्ग्यूसन घर पहुंच चुके हैं। उन्होंने कहा, “लॉकी के लिए यह शर्म की बात है कि इस श्रृंखला को छोड़ना होगा, खासकर इंग्लैंड में इस तरह के प्रभावशाली विश्व कप अभियान के पीछे।” “अंगूठे को एक स्प्लिंट में डाल दिया गया है और इसके ठीक होने में चार से छह सप्ताह लगने की उम्मीद है; इसलिए हम आशावादी हैं कि वह इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी 20 सीरीज के लिए उपलब्ध होंगे, जो 1 नवंबर से क्राइस्टचर्च में शुरू होगा।

“हम इस स्तर पर एक प्रतिस्थापन का नाम नहीं देंगे क्योंकि हमें विश्वास है कि हमारे पास T20 टीम में पर्याप्त कवर हैं जो यहाँ हैं।”

न्यूजीलैंड मंगलवार को कैंडी में दूसरे टी 20 आई में शुक्रवार को तीन मैचों की श्रृंखला के अंतिम मैच के साथ श्रीलंका से खेलेगा।