ब्रेकअप के बाद 6 महीने घर में कैद रही थी ये खूबसूरत अभिनेत्री, नाम जानकर चौंक जाएंगे

फिल्मी दुनिया के कलाकार अपने ब्रेकअप और अफेयर को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जो ब्रेकअप के बाद 6 महीने घर में कैद रही थी। तो आइए जानते हैं वह अभिनेत्री कौन है।

उस उस अभिनेत्री का नाम परिणीति चोपड़ा है। परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं। हम आपको बता दें जल्द ही परिणीति चोपड़ा की फिल्म “जबरिया जोड़ी” बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिलहाल परिणीति चोपड़ा इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

इसी दौरान वह एक शो पर पहुंची थी जहां पर उन्होंने अपने जीवन के बारे में खुलकर बात किया है। परिणीति चोपड़ा ने बताया कि जब वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रही थी उस समय वह एक अभिनेता के साथ रिलेशनशिप में थी। लेकिन रिलेशनशिप के कुछ ही महीनों बाद उनका ब्रेकअप हो गया था। परिणीति चोपड़ा ने आगे कहा कि इस बात का उन्हें इस कदर सदमा लगा था कि, उन्होंने खुद को 6 महीने तक घर में कैद कर लिया था। इस दौरान वह किसी से नहीं मिलती थी। जानकारी के लिए आपको बता दें परिणीति चोपड़ा ने “इशकजादे” जैसी सुपरहिट फिल्म में काम कर चुकी हैं। वह भारत की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की छोटी बहन है।

Please follow and like us:
Facebook
Facebook
Twitter
Follow by Email
RSS
YOUTUBE
PINTEREST
LINKEDIN
INSTAGRAM
shares