भारतीय टीम के चौथे क्रम की समस्या हुई दूर, अब ये बल्लेबाज खेलेगा चौथे नंबर पर

विश्वकप टूर्नामेंन्ट के पहले से भारतीय क्रिकेट टीम में 4 स्थान पर खेलने की समस्या अभी तक बनी हुई थी ।मगर भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरींन कप्तान विराट कोहली लगातार उसे नजरअंदाज करते आए थे क्योंकि उनके शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे। लेकिन वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया की सारी कमियां एक ही दिन सामने आ गई।

भारतीय टीम के चौथे क्रम की समस्या हुई दूर, अब ये बल्लेबाज खेलेगा चौथे नंबर पर

भारतीय क्रिकेट टीम का अपने शीर्ष क्रम के मित्रों क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों पर पूरी तरीके से निर्भर रहना भारतीय क्रिकेट टीम को विश्व कप के फाइनल मैच में महंगा पड़ गया ।भारतीय क्रिकेट टीम को अपने पूरे विश्वकप टूर्नामेंन्ट में 4 स्थान पर खेलने के लिए कोई सही क्रिकेट टीम का बल्लेबाज नहीं मिला है।बेहतरींन कप्तान विराट कोहली ने चौथे स्थान पर दिनेश कार्तिक , ऋषभ पंत, केदार जाधव और हार्दिक पांड्या को भी ट्राई किया है ।

मगर उसमें से कोई नहीं चला इसलिए अब टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री ने चौथे स्थान पर IPL टूर्नामेंन्ट में दिल्ली डेयरडेविल्स क्रिकेट टीम के कैप्टन श्रेयस अय्यर को खिलाने का फैसला भी किया है। श्रेयस अय्यर ने IPL क्रिकेट टीम में अपनी क्रिकेट टीम को प्लेऑफ में पहुंचने में अहम भूमिका भी निभाई थी।

क्रिकेट खिलाड़ी श्रेयस अय्यर भारतीय क्रिकेट टीम के ग्रुप ए में होने वाले मुक़ाबले में भी बेहतरींन प्रदर्शन कर रहे हैं । इसी के चलते बेहतरींन कोच रवि शास्त्री ने क्रिकेट खिलाड़ी श्रेयस अय्यर को चौथे स्थान पर मैच खिलाने का फैसला भी किया है और इस फैसले की सराहना सभी लोग कर रहे हैं। दरअसल क्रिकेट टीम के पास 4 स्थान पर खिलाने के लिए एक और शानदार बल्लेबाज था जिसका नाम अंबाती रायडू है ।मगर अंबाती रायडू को एक भी मुकाबला वर्ल्ड कप टूर्नामेंन्ट में ना खिला जाने की वजह से उन्होंने क्रिकेट जगत को अलविदा भी कह दिया है।

Please follow and like us:
Facebook
Facebook
Twitter
Follow by Email
RSS
YOUTUBE
PINTEREST
LINKEDIN
INSTAGRAM
shares