लड़कों को जरूर जानना चाहिये कपड़े पहनने के ये टिप्स

हर लड़के की ख्वाहिश होती है कि वो स्मार्ट दिखे और लोगों के द्वारा नोटिस किया जाये। इसी के फलस्वरूप वो अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए महंगे कपड़ों, तथा अन्य महंगे तरीकों का इस्तेमाल करते हुए पैसों को पानी की तरह बहाने लगता है। पर जैसा कि मैंने अपने पिछले पोस्ट में कहा है कि फैशन का अपना एक विज्ञान होता है, अतः वो महंगे कपड़ों को पहनने के बावजूद स्टाइलिश नहीं दिख पाता है। क्योंकि उसे कपड़ों के मैचिंग बेसिक्स का पता नहीं होता। वही कपड़े अगर सही फॉर्म में पहने जायें तो और अच्छे दिखेंगे।

आज की कड़ी में हम बात करने वाले हैं कुछ ऐसे स्टाइलिंग टिप्स की जो बिना खर्च किये आपको स्टाइलिश बना देंगी, और आप लोगों के बीच में फैशन सिंबल कहे जाओगे। तो आइए शुरू करते हैं।

1● दोस्तों, ब्लू डेनिम जीन्स और व्हाइट शर्ट का कॉम्बो एवरग्रीन होता है। आप इसे किसी भी मौके पर पहन सकते हैं। इसके साथ व्हाइट स्नीकर्स रखें और जिस घड़ी का डायल व्हाइट हो उसे साथ पहनें। यकीन मानिए आपकी स्टाइल लाखों में एक दिखेगी।

2● दोस्तों स्काई ब्लू शर्ट वैसे तो हर ऑउटफिट के साथ अच्छी लगती है परंतु अगर इसे ग्रे पैंट के साथ पहनें तो ये बढ़िया लुक देगी। इसके साथ डार्क कलर स्नीकर्स और डार्क ऐसेसरीज आपका लुक मेच्योर कर देगी।

3● अगर आप समर डे आउटिंग पर जा रहे हैं तो पोलो टीशर्ट जो कि व्हाइट है उसके साथ नेवी ब्लू ट्राउजर पहनें। अगर इसके साथ व्हाईट स्नीकर्स और स्टील वाच आपके लुक को दमदार बना देगी।

4● डेनिम जीन्स के साथ अगर लाइट डेनिम अथवा नेवी ब्लू शर्ट पहनेगे तो आपका लुक आकर्षक हो जाएगा। इसपर डार्क कलर वाच और व्हाइट स्नीकर्स आपको सबसे आकर्षक बना देंगे।

5● नेवी ब्लू टीशर्ट और ग्रे पैंट का कॉम्बो देखिये। ये आंखों को बहाने वाला कॉम्बिनेशन है। इसके साथ डार्क नेवी स्ट्रिप वॉच और व्हाइट स्नीकर्स आपके लुक को आकर्षक बना देंगे।

Please follow and like us:
Facebook
Facebook
Twitter
Follow by Email
RSS
YOUTUBE
PINTEREST
LINKEDIN
INSTAGRAM
shares