15,16, 17, 18 अगस्त का लव राशिफल : जानिए कैसा रहेगा आपका प्रेम संबंध

15,16, 17, 18 अगस्त का लव राशिफल : जानिए कैसा रहेगा आपका प्रेम संबंध

मेष, सिंह, धनु राशि :

आप एक बहुत ही दयालु हृदय व्यक्ति से मिलने जा रहे हैं, जिसका मधुर व्यवहार आपको आकर्षित करेगा। इसके साथ नजदीकी रिश्ता कायम करना आपके लिए अच्छा प्रेमसंबंध साबित हो सकता है। विश्वास कीजिए, आप दोनों का साथ एक दूसरे को अपार खुशी देगा। दोनों अपनी भावनाएं खुलकर बांटें। यह आप दोनों की जिंदगी की यात्रा की शुरुआत साबित हो सकती है।आपकी तनाव और अपमान की भावना यह देख कर कम हो सकती हैं कि आपका साथी आपकी और आपकी सेहत की कितनी देखभाल करता है। निर्णय लेते हुए ध्यान रखें। कुछ नए अवसर आपका इंतज़ार कर रहे हैं किंतु इससे पहले आपके लिए सबकुछ छोड़ कर बदलाव के साथ शांति बनाये रखना ज़रूरी है।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आप अपने अकेलेपन से ऊब चुके हैं तो आज अपनी किसी दोस्ती को रिश्ते में बदलते देख सकते हैं जो प्यार और भरोसे से लबालब होगा। फिर भी दोनों एक दूसरे की राय और शर्तों से अच्छी तरह वाकिफ हो लें।किसी रहस्य के कारण इस हफ्ते आपको आपकी रोमांटिक रिश्ते की शक्ति से समझौता करना पड़ सकता है। ईमानदार बने रहें, अपनी ताकत पर भरोसा रखें और जिन दुखों या झटकों का आप सामना कर रहें हैं उन्हें दूसरों के साथ शेयर करें। आप एक बहुत ही दयालु हृदय व्यक्ति से मिलने जा रहे हैं, जिसका मधुर व्यवहार आपको आकर्षित करेगा। इसके साथ नजदीकी रिश्ता कायम करना आपके लिए अच्छा प्रेमसंबंध साबित हो सकता है। विश्वास कीजिए, आप दोनों का साथ एक दूसरे को अपार खुशी देगा। दोनों अपनी भावनाएं खुलकर बांटें। यह आप दोनों की जिंदगी की यात्रा की शुरुआत साबित हो सकती है। 

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

अपने मन के पार्टनर से मिलने का ख्याल आपको आज उलझाए रखेगा। आपका धीरज और दृढ़ता आज या कल आपके लिए अच्छा परिणाम लाएंगे। अगर आप अपनी पसंद और प्राथमिकता पर अडिग रहेंगे तो निश्चित है कि वैसा पार्टनर आपको जल्द ही मिल जाएगा.इस समय आपके आसपास एक शक्तिशाली और रचनात्मक दिव्य शक्ति है जो आपके आत्मविश्वास को बढ़ाती है। आपकी भावनाएं और रोमांटिक कल्पनाएं आपके लिए किसी स्वर्ग से कम नहीं है। मानसिक रूप से आप अभी शीर्ष पर हैं। सबके ध्यान का केंद्र बनें और आपको वो भी ज़रूर नोटिस करेगा जिसे आप दिलोजान से चाहते हैं। 

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आपको किसी ऐसे व्यक्ति से मदद मिलेगी, जो आपका ख्याल रखने वाला, समझदार और संवेदनशील है। इसके साथ आपका रोमांटिक रिश्ता बनने के संकेत हैं। मौका हाथ से ना जाने दें। अपनी भावनाएं खुलकर जाहिर करें। नजदीकी रिश्ता बनेगा।अपने और अपने साथी के बीच की केमिस्ट्री को महसूस करें। अगर आप किसी के प्रति आकर्षित हैं तो उन्हें अपने पास आने दें। अगर आप प्रतिबद्धता को लेकर परेशान हैं तो, अपना सब कुछ अपने साथी को दे कर देखें, दुनिया आपको जन्नत लगेगी।

Please follow and like us:
Facebook
Facebook
Twitter
Follow by Email
RSS
YOUTUBE
PINTEREST
LINKEDIN
INSTAGRAM
shares