लॉन्च से पहले सामने आये रियलमी क्यू सीरीज के फीचर्स

रियलमी कंपनी जल्द ही अपने क्यू सीरीज वाले स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च करेगी। रियलमी क्यू सीरीज में खासियत के चलते शानदार कैमरा और प्रोसेसर उपलब्ध होंगे। तो चलिए रियलमी क्यू सीरीज फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं:

चीनी सोशल मीडिया वेबसाइट वीबो पर रियलमी क्यू सीरीज के फीचर्स की जानकारी मिलती है।

डिजाइन

कंपनी अपनी नयी सीरीज में यूजर के लिए बड़ी फुल एचडी एमोलेड डिस्पले देगी। जिसमें बढ़िया स्किन रिजोल्यूशन और आस्पेक्ट रेशियो भी होगा। डाटा सिक्योरिटी के चलते फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर रख सकती है।

बैटरी

नए रियलमी क्यू सीरीज फोन में पावर सपोर्ट के लिए 3500 एमएएच से ज्यादा होगी। कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ, हॉटस्पॉट, एनएससी, जीपीएस, 3.5 ऑडियो जैक, माइक्रो यूएसबी चार्जर और अन्य सेंसर फीचर से लैस मिलेगा।

परफॉर्मेंस

रियलमी क्यू सीरीज में बेहतर परफॉर्मेंस के चलते क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 712 प्रोसेसर को उपयोग में लेने की जानकारी सामने आ रही है। मल्टीटास्किंग के लिए फोन में 4/6जीबी रैम दिया जा सकता है। ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन एंड्राइड 9 पाई खुद के ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करेगा।

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए क्यू सीरीज के स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा दिखाई देगा। जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल, सोनी आईएमएक्स586 सेंसर के साथ आएगा। वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट कैमरा के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आयी है। डाटा संग्रहण के लिए फोन में 64/128जीबी इनबिल्ट स्टोरेज का सपोर्ट होगा।

चीनी मार्केट में कंपनी रियलमी क्यू सीरीज को 5 सितंबर को पेश कर सकती है। कंपनी रियलमी क्यू सीरीज में अपने 3 प्रोडक्ट को एक साथ लॉन्च करेगी।