सनी देओल ने शुरू किया बेटे की डेब्यू फिल्म का प्रमोशन, देखें तस्वीरें

सनी देओल, बेटे करण देओल को फिल्म “पल पल दिल के पास” से लॉन्च कर रहे हैं. फिल्म का टीजर जारी हो चुका है. इसके साथ ही सनी ने अभी से ही फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है. सनी ने बेटे करण और एक्ट्रेस सहर बाम्बा (फोटो में) के साथ रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के एक एपिसोड के लिए शूट किया.

शूट के दौरान करीना कपूर भी वहां पर मौजूद थीं. वह डांस इंडिया डांस के जजेस में से एक हैं. करीना हाल ही में लंदन से लौटी हैं.

सेट पर करीना कपूर ब्लैक एंड व्हाइट फ्लोई ड्रेस में नजर आईं. इस ड्रेस में वह बहुत खूबसूरत नजर आ रही थीं.

पल पल दिल के पास फिल्म में करण देओल के अपोजिट सहर बाम्बा नजर आएंगी. दोनों की यह पहली फिल्म है. कहानी की बात करें तो यह एक लव स्टोरी फिल्म है.

सनी देओल ने खुद इस फिल्म के डायरेक्शन की कमान संभाली है. इससे पहले वह 2016 में घायल वंस अगेन का निर्देशन कर चुके हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था.

एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने बताया था कि वह बेटे करण की पहली फिल्म को लेकर काफी नर्वस थे. उन्होंने कहा था कि डायरेक्शन एक तनाव भरा काम है और जब यह आपके बेटे का डेब्यू है तो चीजें और मुश्किल हो जाती है.

करण देओल ने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी खिंचवाई. फिल्म अगले महीने 20 सितंबर को रिलीज होगी. टीजर में खूबसूरत लोकेशंस को दिखाया गया था.

Please follow and like us:
Facebook
Facebook
Twitter
Follow by Email
RSS
YOUTUBE
PINTEREST
LINKEDIN
INSTAGRAM
shares