सलमान खान-सोनाक्षी सिन्हा की दबंग 3 पोस्टपोन, इस दिन होगी रिलीज!

सलमान खान ईद 2020 पर फैंस के लिए क्या ईदी लेकर आएंगे? हर बात की हर तरफ चर्चा है. सलमान ने हाल ही में एक ट्वीट कर अपने फैन्स को ईद पर फिर से अपनी किसी फिल्म का तोहफा देने का वादा किया था, लेकिन सलमान के लिए अब विकल्प धीरे-धीरे कम होते जा रहे हैं. इस बीच खबर है सलमान की फिल्म दबंग 3 ईद 2020 पर रिलीज हो सकती है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा सलमान के अपोजिट रोल में हैं.

आईएएनएस ने सूत्रों के हवाले से लिखा- सुपरस्टार अब गंभीरता से अपने होम प्रोड्क्शन ‘दबंग 3’ को साल 2020 के ईद तक स्थगित करने पर विचार कर रहे हैं. जहां तक बात अब तक की है तो यह फिल्म 20 दिसंबर, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है. सूत्र ने कहा- यह एक गंभीर मुद्दा है जिस पर ‘दबंग 3’ के निर्देशक प्रभु देवा को विचार करने को कहा गया है.”

बता दें कि एक ट्वीट कर अपने फैंस से कहा, “इतना मत सोचना मेरे बारे में, दिल में आता हूं. और ईद पर भी.” ऐसा ही कुछ संवाद फिल्म ‘किक’ का है जो कुछ इस प्रकार से है- मेरे बारे में इतना मत सोचना, दिल में आता हूं, समझ में नहीं. सलमान के इस ट्वीट के बाद लोगों इस बात का अंदेशा लगाया कि सलमान शायद 2020 के ईद में ‘किक 2’ के रिलीज करने की बात कर रहे हैं. 

हालांकि, ‘किक 2’ के निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने उन खबरों का खंडन किया है जिनमें कहा गया है कि उनकी फिल्म किक को अगले साल ईद पर रिलीज करने की तैयारी की जा रही है. वहीं संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ के 2020 ईद पर रिलीज होने की बात की जा रही थी. फिल्म को सलमान खान ने छोड़ दिया है. अब ये फिल्म कब बनेगी इसे लेकर कंफर्म जानकारी सामने नहीं आई है.