श्रेयस अय्यर ने 71 रन की पारी खेलने के बाद ऋषभ पंत को लेकर दिया बड़ा बयान, कह डाला यह सब

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। जिसमें इस सीरीज का पहला मुकाबला जो कि 8 अगस्त को खेला गया था वह खराब मौसम के कारण रद्द कर दिया गया था। वहीं इस सीरीज का दूसरा मुकाबला‌ 11 अगस्त को शुरू हुआ।

श्रेयस अय्यर ने 71 रन की पारी खेलने के बाद ऋषभ पंत को लेकर दिया बड़ा बयान, कह डाला यह सब

जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया। जिसके चलते भारतीय टीम ने अपने 7 विकेट खोकर 279 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया है। वहीं भारत की तरफ से विराट कोहली ने 120 रन और श्रेयस अय्यर ने 71 रन की शानदार पारी खेली।

पहली पारी के बाद श्रेयस अय्यर ने दिया यह बड़ा बयान-

वहीं पहली पारी समाप्त होने के बाद भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर ने बेहद दिलचस्प बयान दे दिया है। दरअसल पहली पारी समाप्त होने के बाद जब श्रेयस अय्यर कमेंटेटर से बात कर रहे थे तो कमेंटेटर ने उनकी जबरदस्त पारी को देखते हुए उनसे पूछा कि क्या आपको ऋषभ पंत से पहले मैदान पर आना चाहिए था? इस सवाल का जवाब देते हुए श्रेयस अय्यर ने कहा कि हमारी टीम योजना (प्लानिंग) के हिसाब से चलती है और दूसरी बात यह कि ऋषभ पंत के पास अंतरराष्ट्रीय मैचों का अब अच्छा खासा अनुभव भी हो गया है।

जिसके चलते टीम योजना (प्लानिंग) की वजह से ऋषभ पंत को हम से पहले मैदान पर भेजा गया। जो कि मेरे हिसाब से भी सही है और हमें अगर अपनी टीम को विपक्षी टीम से बेहतर प्रदर्शन करना है तो एकजुट होकर और योजना (प्लानिंग) के हिसाब से खेलना होगा।

Please follow and like us:
Facebook
Facebook
Twitter
Follow by Email
RSS
YOUTUBE
PINTEREST
LINKEDIN
INSTAGRAM
shares