3 जीबी रैम वाले इस स्मार्टफोन की घटी कीमत, अब मिल रहा है मात्र 5,999 रु में

कूलपैड की ओर से कूल 3 प्लस रुपये में कुछ फोन में से एक है। इस फोन में 3GB रैम और एक फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा है। 5.7-इंच HD + डिस्प्ले में सभ्य चमक है। यह हल्का है लेकिन थोड़ा मोटा है। प्लास्टिक बॉडी अच्छी तरह से बनाया गया है, लेकिन बहुत प्रीमियम महसूस नहीं करता है और उंगलियों के निशान को आसानी से आकर्षित करता है।

3 जीबी रैम वाले इस स्मार्टफोन की घटी कीमत, अब मिल रहा है मात्र 5,999 रु में

MediaTek Helio A22 क्वाड-कोर SoC बहुत अच्छा परफ़ॉर्मर नहीं है और यहां तक ​​कि 3GB RAM के साथ, Android थोड़ा सुस्त है। इंटरफ़ेस का उपयोग करने के लिए आसान है, कुछ अनुकूलन के साथ किया जाता है। रियर फिंगरप्रिंट सेंसर ell काम करता है लेकिन यह जल्दी नहीं है। फेस अनलॉक भी है, लेकिन यह कम रोशनी में काम करने में विफल रहता है। गेमिंग का प्रदर्शन औसत है और फोन का रियर गर्म हो जाता है।

बैटरी जीवन सभ्य है, लेकिन 3000mAh बैटरी के रूप में महान नहीं है, बस एक पूरा दिन चलने में कामयाब रहा। 13-मेगापिक्सल के रियर कैमरे में एक बहुत ही संकीर्ण एपर्चर है और एचडीआर के परिणामों की कमी के बावजूद, अच्छे रोशनी के साथ भी। ऑटोफोकस गति महान भी नहीं हैं। सेल्फी कैमरा भी काफी औसत है।

भले ही कूलपैड एक आकर्षक मूल्य टैग को हिट करने में कामयाब रहा है, हमें लगता है कि आप Realme C2 या यहां तक ​​कि Redmi 7A जैसे फोन के साथ बेहतर होगा। इन दोनों फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर की कमी है और इसमें 1 जीबी कम रैम है, लेकिन समग्र प्रदर्शन बहुत बेहतर है।

इस स्मार्टफोन की कीमत 5,999 रु से शुरू है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *