WI के खिलाफ भारत की 16 सदस्यीय टेस्ट टीम घोषित, पांड्या सहित ये 5 दिग्गज बाहर, देखें टीम

WI के खिलाफ भारत की 16 सदस्यीय टेस्ट टीम घोषित, पांड्या सहित ये 5 दिग्गज बाहर, देखें टीम

 
 

अगले महीने वेस्टइंडीज के दौरे खेले जाने वाली 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारत की 16 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। इस दौरे पर भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 अगस्त से 3 सितम्बर तक कुल 8 मुकाबलों का आयोजन किया जाएगा। इन 8 मुकाबलों में 3 टी-20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैचों का समावेश है। गौरतलब है कि 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 22 और दूसरा टेस्ट मैच 30 अगस्त को खेला जाएगा।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट टीम से ये 5 दिग्गज बाहर

 
 

वेस्टइंडीज के साथ होने वाली 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारत की 16 सदस्यीय टीम में विकेट कीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा की वापसी हुई है। जबकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछली टेस्ट सीरीज में मौजूद भारत के 5 दिग्गज खिलाड़ियों को इस टीम में जगह नहीं मिली हैं। हार्दिक पांड्या के साथ-साथ मुरली विजय, पृथ्वी शॉ, पार्थिव पटेल और भुवनेश्वर कुमार का नाम टीम में शामिल नहीं है। गौरतलब है कि ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया गया है। जबकि मुरली विजय, पृथ्वी शॉ और पार्थिव पटेल को बाहर रखा गया है।

भारत की 16 सदस्यीय टेस्ट टीम

 
 

विराट कोहली (कप्तान), मयंक अग्रवाल, लोकेश राहुल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, रिद्धिमान साहा (विकेट कीपर), ऋषभ पंत (विकेट कीपर), हनुमा विहारी, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह

Please follow and like us:
Facebook
Facebook
Twitter
Follow by Email
RSS
YOUTUBE
PINTEREST
LINKEDIN
INSTAGRAM
shares