अंत तक सीट से उठने का नहीं करेगा मन, जब इन 5 हॉलीवुड फिल्मों को एक बार देखने बैठ जाओगे

1. Seven

इस फिल्म को सन 1995 में रिलीज किया गया था। मॉर्गन फ्रीमैन, ब्रैड पिट और ग्विनिथ पाल्ट्रो के दमदार अभिनय से सजी इस फिल्म की कहानी आपको जरूर पसंद आएगी। फिल्म की कहानी एक साइको किलर के इर्द-गिर्द घूमती है। खासकर इस फिल्म का क्लाइमैक्स आप कभी मिस नहीं करना चाहेंगे।

2. Fight Club

यह हॉलीवुड की एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। सन 1999 में रिलीज हुई ड्रामा और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म में ब्रैड पिट ने लीड भूमिका निभाई। फिल्म की कहानी एक ऐसे उदासीन व्यक्ति की है जो जिंदगी से तंग आ चुका है। ऐसे में अचानक से उनकी जिंदगी में आश्चर्यजनक बदलाव आता है।

3. Mr. & Mrs. Smith

क्राइम और थ्रिलर से भरपूर यह फिल्म साल 2005 में रिलीज की गई थी। ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली की भूमिका वाली इस फिल्म की कहानी बेहद रोचक है। फिल्म में पिट और एंजेलिना दोनों पति-पत्नी की भूमिका में है, जो पैसे के लिए एक-दूसरे का क़त्ल करने का कॉन्ट्रेक्ट लेते है।

4. The Curious Case of Benjamin Button

साल 2008 में रिलीज हुई इस फिल्म को अकादमी पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। ब्रैड पिट और केट ब्लैंचेट की भूमिका वाली यह फिल्म आपको रोमांच से भर देगी। फिल्म की कहानी बेहद अनोखी है, जिसमें एक बच्चा बूढ़ा पैदा होता है और बच्चा बनकर मर जाता है।

5. Inglourious Basterds

भरपूर ड्रामा और एक्शन से सजी यह फिल्म साल 2009 में रिलीज़ हुई थी। द्वितीय विश्व युद्ध के इर्द-गिर्द ही इस फिल्म की कहानी को बुना गया है। फिल्म की कहानी नाज़ी सरकार के पतन हेतु एक गुप्त मिशन पर लगाए गए एल्डो रेने (ब्रैड पिट) की जर्नी पर बेस्ड है।