अंपायर से हुई बड़ी चूक, मयंक ने दिखाई समझदारी, कोच रवि शास्त्री समेत दर्शक हुए हैरान

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला होल्कर क्रिकेट स्टेडियम इंदौर में खेला जा रहा है और आज खेल का दूसरा दिन है।

भारतीय टीम दूसरे दिन के लंच के समय तक 54 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 188 रन बना लिए है और बांग्लादेश पर 38 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। आपको बता दें कि बांग्लादेश ने अपनी पहली पारी में 150 रन बनाकर आउट हो गई थी।

आज चेतेश्वर पुजारा 54 रन बनाकर आउट हुए। वहीं विराट कोहली खाता भी नहीं खोल पाए। लंच के समय तक मयंक अग्रवाल 91 और अजिंक्य रहाणे 35 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

अंपायर ने मयंक अग्रवाल को दिया आउट लेकिन डीआरएस ने बचा लिया

मयंक अग्रवाल जब 82 रनों के अपने निजी स्कोर पर खेल रहे थे। तभी बांग्लादेश के स्पिन गेंदबाज मेहदी हसन की एक गेंद उनके पैड पर जाकर लगी। सभी बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने जोरदार अपील की और अंपायर उंगली खड़ी कर दी।

अंपायर के इस फैसले के बाद मयंक अग्रवाल सहित मुख्य कोच रवि शास्त्री और दर्शक भी काफी हैरान दिखाई दिए। क्योंकि गेंद लेग स्टंप के बाहर जा रही थी।

मयंक अग्रवाल ने नॉन स्ट्राइक पर खड़े अपने साथी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे से थोड़ा सा गुफ्तगू करने के बाद डीआरएस लिया और रीप्ले में साफ दिखाई दिया कि गेंद स्टम्प्स को मिस कर रही थी।

इससे पहले भी विराट कोहली को अंपायर ने एलबीडब्ल्यू नहीं दिया था। जिसके बाद बांग्लादेश के कप्तान ने डीआरएस लिया लिया और विराट कोहली आउट हो गए।

इस मैच में अभी तक अंपायर कई गलतियां कर चुके हैं। अंपायर के चूक से मयंक अग्रवाल का भी विकेट गिर सकता था। लेकिन मयंक अग्रवाल ले डीआरएस लेकर समझदारी दिखाई और अपनी विकेट बचा लिए।