अक्षय कुमार के बाद इन 5 एक्टर्स ने कोरोना खत्म करने के लिए किया दान, नंबर 1 पर होगा गर्व

कोरोना वायरस की चपेट में पूरी दुनिया है. भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या 689 हो गई है जबकि 14 लोगों को कोरोना ने मौत की नींद सुला दिया है. इस महामारी को खत्म करने के लिए बड़ी-बड़ी हस्तियां दान कर रहे है. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस खत्म करने के लिए करीब 5 करोड़ रुपए की मदद की है. आज हम आपको उन एक्टर्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने अक्षय कुमार के बाद कोरोना खत्म करने के लिए दान किया है.
5. पवन कल्याण – साउथ के जाने माने सुपरस्टार पवन कल्याण चिरंजीवी के छोटे भाई है. एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ पवन कल्याण एक बेहतरीन पॉलिटिशियन भी है. एक से बढ़कर एक कई हिट फिल्में देने वाले एक्टर पवन कल्याण ने कोरोना खत्म करने के लिए 2 करोड़ रुपए का दान किया है.
4. धनुष – मारी, रांझणा, असुरन, पट्टास जैसी कई बेहतरीन फिल्में दे चुके एक्टर धनुष साउथ में पिछले 18 सालों से काम कर रहे है. धनुष साउथ के मेगास्टार रजनीकांत के दामाद है. धनुष अपने ससुर की तरह ही सोशल काम करने के लिए आगे रहते है. धनुष ने कोरोना खत्म करने के लिए करीब 15 लाख रुपए दान किया है.
3. कपिल शर्मा – फिरंगी एक्टर कपिल शर्मा भारत के सबसे कामयाब कॉमेडियन स्टार कहे जाते है. कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा ने कोरोना खत्म करने के लिए 50 लाख रुपए का डोनेशन दिया है. इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी है.
2. प्रभास – बाहुबली से दुनियाभर में अपनी छाप छोड़ने वाले एक्टर प्रभास पिछले साल साहो फिल्म में नजर आए थे. रिबेल स्टार कहे जाने वाले प्रभास साउथ के महंगे स्टार्स में से एक है. प्रभास ने कोरोना वायरस खत्म करने के लिए 1 करोड़ रुपए का दान दिया है.
1. सनी देओल – बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल ने एक समय घायल, घातक, ग़दर जैसी कई यादगार फिल्में दी है. हालांकि, पिछले कुछ सालों से सनी पाजी की फिल्में फ्लॉप हो रही है. आपको जानकर सनी पाजी पर गर्व होगा कि इसके बाद भी उन्होंने 50 लाख रुपए कोरोना वायरस खत्म करने के लिए दान किया है.