अगर आप बोल्ड फिल्म देखने के शौकीन हैं,तो हॉलीवुड की इन बोल्ड फिल्मों को एक बार जरूर देखें

आजकल दर्शकों को रोमांटिक लवस्टोरी फिल्मों के साथ साथ बोल्ड फिल्मों को देखना काफी ज्यादा अच्छा लगता है। और दर्शकों को ऐसे फिल्मों का इंतज़ार भी रहता है तो चलिए आज हम आपको हॉलीवुड की कुछ बोल्ड फिल्मों के बारे मेन बताते हैं ।

1. The Girl Next Door (2004)

लुके ग्रीनफ़ील्‍ड के निर्देशन में बनी यह एक नाटक ड्रामा फिल्म है इस फिल्म की कहानी में एक माध्यामिक विद्यालय के वरिष्ठ छात्र को लगता है कि उसे अपनी मनपसंद युवती मिल गयी है। हालाँकि, उसे जल्द ही पता चलता है कि वह युवती प्रौढ़ फिल्मों की पूर्व-अभिनेत्री है। जानकारी के लिए आपको बता दें इस फिल्म में कई बेहतरीन बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं जिसे देखकर आप खुश हो जाएँगे।

2. In the Mood for Love (2000)

साल 2000 में आई यह फिल्म ” मूड फॉर लव” हांगकांग की एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जो वोंग कार-वाई द्वारा लिखित, निर्मित और निर्देशित है। यह एक ऐसे पुरुष और महिला की कहानी कहती है, जिनके जीवनसाथी का आपस में प्रेम संबंध है और जो धीरे-धीरे एक-दूसरे के लिए भावनाएं विकसित करते हैं। आपको बता दें इस फिल्म कई बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं ।

3. friends with benefits

विल गल्क के निर्देशन में बनी ये फिल्म 2011 में आई थी, जिसमें दो ऐसे दोस्तों की कहानी है, जो बिना इमोशनल अटैचमेंट के सिर्फ सेक्स पार्टनर्स बनने के लिए राजी हो जाते हैं। इस मूवी में कई बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं.

4. Fatal Attraction (1987)

जेम्स डियर डेन के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 1987 में रिलीज हुई थी इस फिल्म को दर्शको ने खूब पसंद किया था इस फिल्म की कहानी में एक शादीशुदा वकील, डेन कैलाघर अपने सहयोगी एलेक्स के साथ अतिरिक्त वैवाहिक संबंध बनाती है। वह उसके प्रति आसक्त होती है और उसके विवाहित जीवन को तबाह करने की कोशिश करती है।