अगर उस दिन मॉल में शॉपिंग करने नहीं जाती तो आज इतनी बड़ी स्टार नहीं बन पाती यह अभिनेत्री

आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो अगर उस दिन मॉल में शॉपिंग करने नहीं जाती तो आज इतनी बड़ी स्टार नहीं बन पाती। तो चलिए शुरू करते हैं।

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा है। अनुष्का शर्मा ने फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसमें वह किंग खान शाहरुख खान के साथ नजर आई थी। और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

आपको बता दें कि फिल्मों में आने से पहले एक दिन अनुष्का शर्मा बेंगलुरु के मॉल में शॉपिंग करने गई थी। जहां एक मशहूर फैशन डिजाइनर की नजर अनुष्का शर्मा पर पड़ी और उन्हें उनके साथ मॉडलिंग करने के लिए मनाया। मॉडलिंग में अपना हाथ जमाने के बाद अनुष्का शर्मा ने यशराज फिल्म प्रोडक्शन में ऑडिशन दिया। जहां उन्हें एक साथ तीन फिल्मों के लिए साइन कर लिया गया था।

बात करें अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की, तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है कनेडा। यह फिल्म 05 नवंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे नवदीप सिंह। इस फिल्म की स्टोरी क्या होगी फिलहाल अभी ऑफिशली सामने नहीं आई है।