अचानक से रिलीज हुआ इस फ़िल्म का ट्रेलर, राजकुमार राव और रकुलप्रीत सिंह का बड़ा धमाका

आजकल सभी स्टार्स पर लोगों की कड़ी निगाहें होती है। उनकी अगली फिल्म से लेकर आने वाली फिल्मों के बारे में भी लोग खूब जानकारी रखते है। राजकुमार राव बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है। उनकी आने वाली फिल्म ‘छलांग’ और ‘रूही अफज़ा’ के बारे में कई जानकारियां सामने आ चुकी है। इस बीच उनकी अगली फिल्म का ट्रेलर अचानक से जारी कर दिया गया है। बिना किसी पोस्टर और टीजर के बाद अचानक से ट्रेलर जारी कर दिया गया है।

रमेश सिप्पी के निर्देशन में बनी ‘शिमला मिर्ची’ एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म है। इस फ़िल्म की रिलीज डेट 3 जनवरी 2020 को निर्धारित की गई है। इस फ़िल्म में राजकुमार राव और रकुलप्रीत सिंह की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी भी अहम किरदार में नजर आने वाली है।

राजकुमार राव की आखिरी फ़िल्म ‘मेड इन चाइना’ थी, जो 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज की गई थी। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। रकुलप्रीत सिंह की पिछली फिल्म ‘मरजावां’ थी। राजकुमार राव बॉलीवुड में एक अच्छे अभिनेता के तौर पर गिने जाते है। जनवरी के पहले हफ्ते इस फ़िल्म को बड़ी कमाई करने का पूरा मौका होगा। बॉक्स ऑफिस पर पिछली रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों ने अच्छा कारोबार किया है।