केएल राहुल ने तथाकथित गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी को कुछ ऐसे दिया जन्मदिन की बधाई

के स्टार बल्लेबाज इन दिनों बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने में व्यस्त हैं। जहां पहले मैच में अपने बल्ले से खास योगदान नहीं दें सके लेकिन फिर भी चर्चा का केन्द्र बन गए हैं।

केएल राहुल का के साथ जुड़ा रहता है नाम

कर्नाटक के प्रतिभाशाली बल्लेबाज अपने अब तक के करियर के दौरान अपने खेल से भी ज्यादा बॉलीवुड की अलग-अलग एक्ट्रेस के नाम नाम जोड़ने को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

इसी तरह से केएल राहुल का नाम पिछले काफी समय से बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस आथिया शेट्टी के साथ नाम जुड़ रहा है। इतना ही नहीं केएल राहुल और आथिया शेट्टी की कई बार डेट की खबरें भी सामने आयी हैं।

आथिया शेट्टी के जन्मदिन पर केएल राहुल ने ऐसे दी बधाई

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आथिया शट्टी ने मंगलवार को अपना 27वां जन्मदिन मनाया। आथिया शट्टी ने अपने जीवन के 27 बरस पूरे किए तो उन्हें कई लोगोें ने बधाईयां दी ऐसे में केएल राहुल अपनी गर्लफ्रैंड मानी जाने वाली आथिया शट्टी को विश करने से कैसे चूक जाते।

केएल राहुल ने भी को उनके जन्मदिन की बधाईयां दी। लेकिन केएल राहुल ने अपने अलग ही अंदाज में बधाई देने के कारण चर्चा में आ गए हैं। राहुल ने आथिया और खुद की एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए बड़े ही स्वीट अंदाज में जन्मदिन मुबारक लिखने हुए नीचे बंदर की इमोजी को लगाया।

आथिया शेट्टी ने ऐसे दिया स्वीट जवाब

केएल राहुल जन्मदिन की बधाई देने वाले इस अंदाज का जवाब भी आथिया शेट्टी ने बहुत ही स्वीट तरीके से दिया। जिसमें उन्होंने इमोजी के साथ केएल राहुल का नाम जोड़ते हुए दिया। इससे साफ पता चलता है कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ तो है भले ही अब तक दोनों इनकार करते रहे हैं।

इसी पोस्ट पर बॉलीवुड में फिल्म निर्माता और फैशन डिजाइनर विक्रम फडनीस ने अपनी प्रतिक्रिया दी और आथिया शेट्टी को चिढ़ाने की कोशिश की।