अनन्या पांडे ने सलमान खान को दिया ऐसा जवाब, सुन सभी हंसने लगे आप भी हंसी नहीं रोक पाओगे

सलमान खान अभी बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। जहां पर अक्सर बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए दिखाई देते हैं। इस समय वीकेंड के बार में कार्तिक आर्यन भूमि पेडणेकर और अनन्या पांडे पहुंचे थे। जहां पर इन तीनों ने मिलकर बहुत सारे मजे किए।

पहले इन तीनों को घर के अंदर भेजा जाता है। जहां पर यह तीनों घर वालों को एक-एक टास्क देते हैं। घरवालों के साथ मस्ती करके निकलने के बाद सलमान के साथ मस्ती करते हैं।

और इसमें सलमान भी कहां पीछे रहने वाले। सलमान ने भी तीनों के साथ एक गेम खेला। जिसमें हेडफोन तीनों को लगाने के लिए दिया जाता है। जिसके अंदर पूरे साउंड में गाना बज रहा होता है। अब बाहर से कोई लिप्सिंग करता है। किसी भी अन्य गाने की, शब्द की या कुछ भी जिसके बाद हेडफोन लगाए व्यक्ति को यह बताना होता है। कि सामने वाला बंदा क्या बोल रहा है।

इसके लिए सबसे पहले सलमान खान ने हेडफोन अनन्या पांडे को दिया और उनसे कहा बिग बॉस चाहते हैं। जिसका जवाब देने के लिए अनन्या पांडे कहती हैं। ‘मैं वह चाहती हूं‘ जिस पर सभी हंसने लगते हैं। हालांकि इसका असर अनन्या पांडे के ऊपर कुछ भी नहीं पड़ता। क्योंकि उन्हें मालूम नहीं कि सामने क्या चल रहा है।

और इसका जवाब सुन कार्तिक कहते हैं ‘हां यह बहुत ज्यादा देखती है’।

फिर यही खेल कार्तिक आर्यन के साथ खेला जाता है। जहां पर भूमि पेडणेकर बाहर से लिप्सिंग करती है। लेकिन कार्तिक आर्यन समझ नहीं पाते, वहीं जब सलमान बाहर से कुछ बोलते हैं। तो कार्तिक आर्यन झट से पकड़ लेते हैं। इस पर सलमान कहते हैं। कार्तिक का भूमि पेडणेकर के होठों से ज्यादा मेरे होठों पर ध्यान था।

जिसका जवाब भूमि पेडणेकर देती है। कहती है- ‘हां पति और पत्नी में भी मेरे होठों से ज्यादा किसी और के होठों पर ध्यान था’