अनिल कपूर ने किया खुलासा, कपिल शर्मा को ऑफर हुई थीं ये सीरीज और फिल्में

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आज जाने माने सेलिब्रिटी हैं। कपिल शर्मा के करोड़ों फैंस हैं। उनका करियर लगातार उड़ान भर रहा है। हालांकि उन्होंने कुछ फिल्में भी की हैं, लेकिन वे ज्यादा सफल नहीं हो पाईं। कपिल शर्मा 2015 में ‘किस किसको प्यार करूं’, 2017 में फिरंगी जैसी फिल्में लीड रोल के साथ कर चुके हैं। हालांकि उन्होंने कुछ फिल्मों में छोटे मोटे रोल भी किए हैं, लेकिन हाल ही अभिनेता अनिल कपूर ने इस बात को लेकर खुलासा किया है कि कपिल शर्मा को कई फिल्में आफर की गईं। 

अनिल कपूर कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के सेट पर पहुंचे, तो उन्होंने कपिल शर्मा के साथ खूब मजाक मस्ती की। अनिल कपूर ने कपिल शर्मा से पूछा कि कितनी फिल्में आपको आफर की गईं, आप हमेशा मना कर देते हैं? आप ऐसा क्यों करते हैं, तो इस पर कपिल कहते हैं कि अनिल सर ने मुझे ’24’ सीरीज के लिए बुलाया। मैं बहुत खुश हुआ, लेकिन उस समय मेरा शो नया नया शुरू हुआ था। 

इसके बाद कपिल ने बताया कि अनिल ने उन्हें ‘वो सात दिन’ के लिए भी बुलाया था कि इसे दोबारा बनाया जाए। इसके बाद अनिल ने कहा कि मैंने ‘मुबारकां’ फिल्म के लिए भी तुम्हें बुलाया। फिर एक और फिल्म थी, जो प्रियदर्शन के साथ कर रहा था और वह थी ‘तेज’, यह फिल्म भी कपिल को आफर की गई, इसके बाद कपिल कहते हैं कि सर आई लव यू…आप मुझे इसी तरह फिल्म आफर करते रहना। 

इसके बाद अनिल कहते हैं कि आजकल मैं कैरेक्टर रोल कर रहा हूं। मसलन, फादर का रोल। तो इस पर कपिल कहते हैं कि सर हमारी तो हंसते हंसते आंखें भी बंद हो जाती हैं तो हम पापा बेटे लगेंगे भी नहीं। कपिल कहते हैं कि मुझे डर इस बात का है कि कहीं ऐसा न हो कि अनिल सर को फादर के रोल के लिए फाइनल किया जाए और स्क्रीन पर मैं फादर दिखने लग जाउं। 

इतना टैक्स देते हैं कपिल 

हाल ही कपिल ने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो में खुलासा किया था कि वे कितना टैक्स देते हैं। शो के दौरान गेस्ट के रूप में पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन आई थीं। इसी दौरान कपिल ने खुलासा किया था कि वो एक साल में करीब 15 करोड़ रुपये टैक्स भरते हैं। कपिल का कहना था कि इनकम टैक्स भरते रहना चाहिए क्योंकि ये हमारे देश के विकास के लिए बहुत जरूरी है।