अपनी ही बहन के साथ प्रेम संबंध में था भाई, बहन की शादी के दिन चला दी गोली

राजस्थान की राजधानी जयपुर के शिवदासपुरा थाना इलाके के ग्राम देवकीनन्दपूरा से एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसे देश का कोई भी व्यक्ति सुनता या पढता है तो हैरानी में पड़ जाता हैं. दरअसल यह मामला चचेरे भाई बहन का हैं, बताया जा रहा है की 22 वर्षिय श्यामलाल मीणा पुत्र रामुलाल मीणा को अपने चाचा की प्रियंका मीणा से प्यार था.

दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन रिश्ता ऐसा था की समाज इसे कभी स्वीकार नहीं कर सकता था. यही कारण था की दोनों परिवारों में इस बात को लेकर खूब झगड़ा भी हुआ था. दोनों परिवार पिछले एक साल से एक दूसरे को नहीं बुला रहे थे लेकिन शायद यह दोनों आपस में अभी भी बातें करते या मिला करते थे.

लड़की को हाथ से निकलता देख उसके पिता ने उसकी शादी एक माह पहले 11 दिसम्बर को लड़की प्रियंका की शादी (Marriage) बस्सी नई नाथ धाम के पास झर संजय से कर डाली. लेकिन दोनों अभी भी एक दूसरे को प्रेम करते थे, ऐसे में फिर एक दिन दोनों ने खेतों में मिलने का फैसला किया.

इस दौरान दोनों ने बारी-बारी से एक दूसरे को गोली मार दी, देर शाम जब लड़का घर नहीं पहुंचा तो लड़के के भाई ने उसकी तालाश शुरू की. लगभग 200 मीटर दूर दोनों गोली लगने की वजह से घायल अवस्था में खेतों में मिले. दोनों परिवारों में झगडे के कारण लड़के का भाई गोरधन और झुरीलाल ने घायल लड़के को उठाकर महात्मा गांधी अस्पताल (Mahatma Gandhi Hospital) पहुंचाया और लड़की को वहीँ छोड़ दिया.

मामला लड़की का था परिवारों में झगड़ा भी था, ऐसे में लड़की को हाथ लगाने से ज्यादा उन्होंने पुलिस को बताना सही समझा. शिवदासपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने लड़की को भी ट्रॉमा सेंटर एसएमएस अस्पताल (Trauma Center SMS Hospital) में भर्ती करवाया. डीसीपी हरेन्द्र कुमार महावर, एडिशन डीसीपी अविनाश कुमार ने कहा है की मामला दोनों के प्रेम संबंधों का था दोनों जीवित हैं, घायल है और इलाज़ चल रहा हैं. मौके पर देसी कट्टा मिला हैं, सुबह डॉग स्क्वाड को भी बुलवाया है और होश आने के बाद बाकी दोनों का बयान भी लेंगे.