अपने इस अंग पर भद्दे कमेंट्स से परेशान हुई ये 17 साल की सिंगर, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया पर बड़ी सेलिब्रिटीज की ट्रोलिंग का एक चलन सा हो गया है। किसी न किसी बात को लेकर कोई न कोई बड़ी हस्ती अक्सर ट्रोलर्स का शिकार होकर सुर्खियों में आ जाती है। सिनेमा जगत भी इससे अछूता नहीं है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सेलेब्स तक ट्रोलिंग के शिकार होते रहते हैं। यह मामला 17 साल की सिंगर बिली ईलिश का है, जो सोशल मीडिया पर अपने ब्रेस्ट पर यूजर्स के भद्दे कमेंट्स को लेकर परेशान है।

दरअसल, सिंगर के ब्रेस्ट पर कई भद्दे कमेंट्स आ रहे हैं। 17 साल की इस सिंगर की इसी साल जून में एक फोटो वायरल हुई थी। इस फोटो में वे चढ़ाई चढ़ते हुए नजर आ रही थी। एक मैगजीन को दिये इंटरव्यू में बिली ने कहा कि ‘ट्विटर पर मेरे ब्रेस्ट से जुड़े कमेंट्स पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहे हैं। ये क्या है? मैं ऑनलाइन भद्दे कमेंट्स और स्लट शेमिंग से परेशान हो चुकी हैं। मैं ऐसे ही डीएनए के साथ पैदा हुई हूँ।’

बिली कहती हैं कि पिछले दिनों मैं अपने दोस्त के साथ वीडियो कॉल कर रही थी। मैंने टैंक टॉप पहना हुआ था। उसने मुझसे शर्ट पहनने को कहा। मैंने उससे कहा कि मुझे शर्ट क्यों पहनना चाहिए। मैंने कहा की मैं वह टैक टॉप पहनती तो मुझ पर भद्दे कमेंट्स आते।

इसी साल रिलीज हुआ है पहला एल्बम

17 वर्षीय बिली ईलिश का पहला एल्बम इसी साल 29 मार्च को रिलीज हुआ था। इस एल्बम का नाम है वेन वी ऑल फाल अस्लीप, वेयर डू वी गो?’ उन्होंने ‘बरी अ फ्रेंड’ नामक एक नया गाना और वीडियो जारी किया। इस एल्बम के बारे में ईलिश ने आईएएनएस से कहा, “जब हम ‘बरी अ फ्रेंड’ बना रहे थे, तो पूरा एल्बम मेरे ध्यान में था। मुझे तुरंत पता चल गया था कि क्या और कैसे करना है।” आपको बता दें कि “वेन वी ऑल फाल अस्लीप, वेयर डू वी गो?” ईलिश ने ही लिखा है और खुद इसका निर्माण और रिकॉर्डिंग भी की।