अपने नाम पर ऑटो रिक्शा देखकर हैरान हुए सोनू सूद, पूछा- ‘ये कब हुआ!’

एक ऑटो चालक ने अपने ऑटो (Auto Rickshaw) को सोनू सूद (Sonu Sood) को डेडिकेट कर दिया. चालक की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें चालक के ऑटो के पीछे सोनू सूद की बड़ी सी तस्वीर लगी है जिसपर लिखा है- “भारत का असली हीरो, सोनू सूद”

अपने नाम पर ऑटो रिक्शा देखकर हैरान हुए सोनू सूद, पूछा- 'ये कब हुआ!'

अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पिछले साल कोरोना और लॉकडाउन के वक्त सोनू सूद ने जिस तरह जरूरतमंदों की मदद की वो सराहनीय था. उनकी इसी मदद के चलते भारत के कई लोग सोनू सूद को अपना मसीहा मानने लगे. ट्विटर पर वे अपनी जरूरतों का जिक्र करते और सोनू उसे पूरा कर देते. सोनू के नेक दिल काम के कारण उन्हें फिल्मों में पॉजिटिव रोल मिलने लगे हैं. लोग उन्हें भगवान की तरह पूजने लगे हैं.

इस बात का उदाहरण हाल ही में एक तस्वीर में दिखाई दिया जिसमें एक ऑटो चालक ने अपने ऑटो (Auto Rickshaw) को सोनू सूद को डेडिकेट कर दिया. चालक की कुछ फोटोज को सिने टाइम ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है जिसमें चालक के ऑटो के पीछे सोनू सूद की बड़ी सी तस्वीर लगी है जिसपर लिखा है- “भारत का असली हीरो, सोनू सूद”

सोशल मीडिया पर इस ऑटो चालक और उसके ऑटो की तस्वीर वायरल हो चुकी है. यहां तक सोनू की नजर भी इस तस्वीर पर पड़ गई. उन्होंने इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए ट्वीट किया- “मेरी ऑटो रिक्शा? ये कब हुआ”


गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले सोनू सूद ने उन जरूरतमंदों को ई-रिक्शा बांटने का एलान किया था जिन्होंने कोरोना के दौरान अपना रोजगार का साधन खो दिया था.

कुछ दिन पहले ही सोनू सूद की किताब, ‘आय एम नो मसीहा’ रिलीज हुई थी जिसे पाठक बेहद पसंद कर रहे हैं.