अपने पति को तलाक देकर हैंडसम बॉयफ्रेंड के साथ रहती है यह मशहूर अभिनेत्री !

शादी एक ऐसा पवित्र बंधन होता है जो काफी ज्यादा अच्छा होता है और इस बंधन में बंधने के बाद हमारा जीवन बहुत ही अच्छा व्यतीत होता है. खैर दोस्तों आज के हमारे इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जो अपने पति को तलाक देकर अपने हैंडसम बॉयफ्रेंड के साथ रहती है.

तो आइये दोस्तों जानते हैं पूरे विस्तार से…….

आपको जिस खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं वह दिखने में बहुत ही क्यूट और खूबसूरत है. दोस्तों इस खूबसूरत अभिनेत्री का नाम जेनिफर विंगेट है. जी हां जेनिफर विंगेट ने करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी शादी रचाई थी लेकिन आपको बता दें कि करण सिंह ग्रोवर की सबसे पहले शादी किसी और के साथ हुई थी.

करण सिंह ग्रेडर ने दूसरी शादी साल 2012 में जेनिफर विंगेट के साथ की थी. जब जेनिफर विंगेट को करण सिंह ग्रोवर के रिश्ते के बारे में पता चला तो वह आश्चर्यचकित रह गई थी. जेनिफर विंगेट का रिश्ता अधिक समय तक नहीं चल पाया और बहुत ही जल्द दोनों के बीच तलाक भी हो गया. दोस्तों जैसा कि आप सभी अच्छी तरह से जानते हैं कि प्यार अंधा होता है और इसी वजह से जेनिफर विंगेट ने करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी रचाई थी.

बता दे कि जेनिफर विंगेट ने अपने प्यार के लिए सब कुछ अनदेखा कर दिया था. केवल 4 साल के अंदर ही दोनों के बीच तलाक हुआ था और इस सभी का कारण थी बिपाशा बसु. आपको बता दें कि करण सिंह ग्रोवर को बिपाशा बसु से प्यार हो गया था और वह करण सिंह ग्रोवर से शादी करने के लिए तैयार भी हो चुकी थी. इस खबर को सुनते ही जेनिफर विंगेट को बहुत बड़ा सदमा लगा और इसी वजह से जेनिफर विंगेट पूरी तरह से टूट गई.

सदमे की वजह से जेनिफर विंगेट पूरे 1 साल तक लाइमलाइट में रही थी. इन दिनों खबरों के अनुसार जेनिफर विंगेट हर्षद चोपड़ा नाम के एक अभिनेता को डेट कर रही हैं. दर्शक जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं.