अपार्टमेंट में गर्लफ्रेंड के साथ मृत पाए गए ट्वाइलाइट फेम एक्टर ग्रेगरी टायरे

2008 में आई फिल्म ट्वाइलाइट में दिखे एक्टर ग्रेगरी टायरे का निधन हो गया है. महज 30 साल की उम्र में जॉर्जी अपने लॉस वेगास स्थित घर पर मृत पाए गए.ट्वाइलाइट फेम एक्टर ग्रेगरी टायरे और उनकी गर्लफ्रेंड का निधनUSA टुडे ने ग्रेगरी टायरे ने निधन की खबर को कंफर्म किया है. रिपोर्ट के अनुसार, ग्रेगरी टायरे के साथ उनकी गर्लफ्रेंड नटाली Adepoju भी 13 मई की शाम 5 बजे के करीब मृत पाई गईं. फिलहाल दोनों की मौत की वजह पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. ग्रेगरी टायरे के निधन की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ पड़ी है. फैंस एक्टर के आकस्मिक निधन से दुखी हैं.Kimmie Edwards @TwiKimmie45

RIH #GregoryTyreeBoyce
You brought another character #Tyler to life in the #twilight movie and us fans will forever be grateful to you.
My deepest condolences and prayers to you and your girlfriend’s family and friends. May you both fly high.

Twitter पर छबि देखें
Twitter पर छबि देखें
बता दें, ग्रेगरी टायरे ने ट्वाइलाइट में अहम रोल निभाया था. वे मूवी में बेला स्वान के क्लासमेट के रोल में थे. जिसका नाम टायलर क्राउली था. इस रोल से उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. ग्रेगरी टायरे के निधन पर शोक जताते हुए लोगों ने उनकी आत्मा को शांति मिलने की दुआ की है. वहीं कुछ लोग ग्रेगरी टायरे के निधन की खबर जानकर स्तब्ध हैं.
Twitter पर छबि देखें
ट्वाइलाइट सीरीज के एक्टर एडी गाथेगी ने भी ग्रेगरी टायरे के निधन पर अफसोस जताते हुए ट्वीट में लिखा- ट्वाइलाइट के अपने छोटे भाई ग्रेगरी टायरे बॉयेस और उनकी गर्लफ्रेंड के निधन से दुखी हूं. वे अभी काफी युवा थे. दुखी दिन. दोनों की आत्म को शांति मिले. बता दें, ग्रिगोरी के 10 साल की बेटी भी हैं, जिसका नाम अलाया है.
Twitter पर छबि देखें