अब भारतीय मोबाइल कंपनी अपने इन स्मार्टफोन के साथ मार्केट में कर रही वापसी, 3 नवंबर को लॉन्च करेगी 2 मोबाइल

दोनों ही स्मार्टफोन की कीमत रहेगी बेहद कम। आकर्षक फीचर के साथ मार्केट में मोबाइल उतार रही कंपनी।

अब आत्मनिर्भर भारत के तहत भारतीय मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स (Micromax) बाजार में एक बार फिर से वापसी कर रही है। कंपनी अपनी वापसी की शुरुआत स्मार्टफोन लॉन्च के साथ करेगी। इसके लिए कंपनी ने बेहतरीन मोबाइल तैयार कर लिये। इसकी लॉन्च करने की तारीख अगले महीने यानि 3 नवंबर रखी गई है। कंपनी के इन दोनों मोबाइल मीडियोटेक हिलियो G35 और G85 के प्रोसेसर होगा ।

माइक्रोमैक्स 3 नवंबर को अपने दो स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है जो चीनी कम्पनी शाओमी और रियलमी को कड़ी चुनौती दे सकता है।क्योंकि माइक्रोमैक्स Micromax स्मार्टफोन की इन in सीरीज के गेमिंग बेस्ड मीडियोटेक हिलियो G85 प्रोसेसर होगा जो इसी वर्ष मई में लॉन्च हुआ था। क्योंकि यही प्रोसेसर चीन के स्मार्टफ़ोनों में भी है जो इसे और बेहतर बनाते है। ऐसे में भारतीय बाजारों में माइक्रोमैक्स के ये स्मार्टफोन चीन के स्मार्टफोन को टक्कर दे सकते है।

माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन की कीमत और फीचर।

1.G35 और G85 प्रोसेसर

2.6.5इंच HD+Display

3.2GB/3GB रैम

4.32GB mAh तक कि बैटरी

5.स्टॉक एंड्रॉयड।

कंपनी ने अपनी इन दोनों स्मार्टफोन की कीमत बेहद कम रखी है। इसमें दोनों मोबाइल की रेंज 7,000 रुपये से लेकर 15,000 रुपये तक के बीच हो सकती है। हालांकि कंपनी के दोनों नये स्मार्टफोन की कीमत क्या रहेगी। कंपनी ने इसका खुलासा नहीं किया है।