अब ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ कोरोना पॉजिटिव, जल्दी जाने नाम

ENG VS SL: श्रीलंका पहुंचते ही कोरोना वायरस की चपेट में आए इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली

नई दिल्ली. श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने कोलंबो पहुंची इंग्लैंड की टीम के लिए बुरी खबर है. इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली (Moeen Ali) कोरोना की चपेट में आ गए हैं. सोमवार को इंग्लैंड की टीम का कोविड-19 टेस्ट किया गया, जिसके बाद मोइन अली कोरोना पॉजिटिव पाए गए. मोइन अली को एहतियातन दूसरी टीम से अलग कर दिया गया है. मोइन अली के अलावा क्रिस वोक्स ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है क्योंकि वो मोइन अली के साथ थे. क्रिस वोक्स का एक बार फिर कोरोना टेस्ट किया जाएगा वहीं मोइन अली 10 दिन तक आइसोलेशन में रहेंगे.

मोइन अली कोरोना की चपेट में आए

मोइन अली के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने उसकी पुष्टि की. ईसीबी ने बयान जारी करते हुए कहा, ‘मोइन अली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उनके नजदीक रहने वाले क्रिस वोक्स ने भी खुद को एहतियातन टीम से अलग कर लिया है. मंगलवार को पूरी टीम का फिर कोविड टेस्ट किया जाएगा.’

पहला टेस्ट नहीं खेल पाएंगे मोइन अली
मोइन अली का अब पहला टेस्ट खेलना मुश्किल है जिसका आगाज 14 जनवरी से होना है. ईसीबी के प्रवक्ता ने कहा कि ये कहना अभी जल्दबाजी होगी कि मोइन अली पहला टेस्ट खेल पाएंगे या नहीं लेकिन उनका आइसोलेशन का समय 13 जनवरी को खत्म होगा ऐसे में मैच से एक दिन पहले ही वो टीम से जुड़ पाएंगे. मौजूदा हालात में उनका खेलना मुश्किल लग रहा है. बता दें इंग्लैंड की टीम को मंगलवार से अभ्यास शुरू करना था लेकिन अब कोरोना वायरस के चलते ये प्रैक्टिस बुधवार से शुरू होगी. मंगलवार को पूरी टीम का कोरोना टेस्ट होगा.

कोरोना के बावजूद श्रीलंका का दौरा जारी रखेगी इंग्लिश टीम
बता दें श्रीलंका रवाना होने से पहले इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने कहा था कि उनके खिलाड़ी कोरोना से निपटने के लिए तैयार हैं. अगर टीम के किसी सदस्य को कोरना होता भी है तो भी दौरा जारी रहेगा. हालांकि जो रूट ने इन हालातों में टीम के साथ मनोवैज्ञानिक रखने की बात की थी.