अभी से इतना स्मार्ट हो गया है तैमूर, एयरपोर्ट पर किसी प्रिंस की तरह चल रहा था

सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान को अनोखी क्यूटनेस के लिए पूरी दुनिया में पहचाना जाता है। तैमूर अली खान बॉलीवुड के तीनों खानों से ज्यादा लोकप्रिय हैं। क्यूट होने के साथ अब तैमूर अली खान दिन पर दिन स्मार्ट भी होता जा रहा है। काफी दिनों बाद मुंबई एयरपोर्ट पर इस नन्हे स्टार किड को स्पॉट किया गया, जहां उनका धांसू अंदाज देखने को मिला।

विदेश से छुट्टियां मनाकर वापस आई करीना कपूर खान को मुम्बई एयरपोर्ट पर बेटे तैमूर अली के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान तैमूर अली सबसे अलग चलते हुए नजर आए। तैमूर किसी प्रिंस की तरह चल रहा था और ऐसा होना लाजमी है क्योंकि वह एक नवाबी खानदान से ताल्लुक रखते हैं।

तैमूर अली अपनी मम्मी करीना कपूर खान और नैनी का हाथ छोड़कर बिल्कुल अलग चलते हुए नजर आए ऐसा लगता है कि अब वह अपने दम पर खड़ा हो चुका है। उसे किसी की जरूरत नहीं है। अगर गौर करें तैमूर के लुक पर , उसने डार्क ब्लू कलर की टी-शर्ट के साथ लाइट ब्लू कलर की ट्रेक पैंट पहन रखी थी। 2 साल का तैमूर कपड़ों में काफी स्मार्ट लग रहा था। एयरपोर्ट पर लोगों की निगाहें तैमूर अली पर ही टिक गई।

इस साल दिसंबर महीने में बॉलीवुड का यह स्टार किध 3 साल का हो जाएगा 20 दिसंबर 2016 को तैमूर अली का जन्म हुआ था। तैमूर अली खान अपने पिता सैफ अली खान और माता करीना कपूर खान की इकलौती संतान है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान उनकी सौतेली बहन हैं।