अरबाज खान और सोहेल खान के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस, जानें वजह

sohail khan and arbaaz khan  ians  file

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान, सोहेल खान और सोहेल के बेटे निर्वाण खान के खिलाफ मुंबई पुलिस ने सोमवार को कोविड-19 संस्थागत पृथकवास नियमों के कथित उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। नगर निकाय और पुलिस के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। 

नगर निकाय के एक अधिकारी ने कहा कि तीनों खान को पिछले साल दिसंबर के आखिरी सप्ताह में यूएई से मुंबई लौटने के बाद दिशा-निर्देशों के अनुसार उपनगरीय बांद्रा में एक होटल में ठहरने के लिए कहा गया था, लेकिन वे इसके बजाय अपने घर चले गए। खार थाने के एक अधिकारी ने बताया कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 और 269 तथा महामारी अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 2765 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1947011 हो गई जबकि 10362 मरीज इस दौरान संक्रमण मुक्त भी हुए। प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की तरफ से यह जानकारी दी गई।

मुंबई शहर में कोविड-19 के 516 नए मामले सामने आए जिससे प्रदेश की राजधानी में कुल संक्रमितों की संख्या 294986 हो गई जबकि सोमवार को महानगर में तीन और लोगों की मौत के बाद मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 11138 पहुंच गया।