अलीगढ़: युवती ने छात्र को दी धमकी, कहा- शादी ना करने पर करूंगी रेप केस

 उत्तर प्रदेश के अलीढ़ग जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिस सुनकर आप भी हिल जाएंगे। दरअसल, यहां एक छात्र ने युवती पर जबरन शादी करने का दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए कोर्ट से मदद मांगी है। छात्र का कहना है कि वह सिर्फ 19 साल का है और जो युवती उस पर शादी करने का दबाव बना रही है वह उससे 10 साल बड़ी है। साथ ही स्टूडेंट ने बताया कि युवती उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दे रही है।

girl forced student for marriage in Aligarh district

एनबीटी की खबर के मुताबिक, पीड़ित अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का छात्र है और काफी समय से डिप्रेशन में है। तो वहीं, अदीलउल्लाह का पूरा परिवार भी इस वक्त काफी परेशान है। परेशान होकर छात्र ने सिविल लाइन थाना पुलिस को शिकायत भी की। लेकिन पुलिस द्वारा थाने में सुनवाई नहीं होने पर छात्र अदीलउल्लाह ने अलीगढ़ सीजेएम कोर्ट में न्याय की गुहार लगाई है। जिसके बाद सीजेएम कोर्ट ने इस मामले में थाना सिविल लाइन से आख्या मांगी है। कोर्ट में कहा गया है कि युवक द्वारा शादी ना करने पर युवती और उसके परिजन उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देते हुए युवक को आजीवन जेल में रहने की धमकी देते हैं।

संभल का रहने वाला है छात्र

अदीलउल्लाह संभल जिले का रहने वाला है और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में रहकर बीएससी की पढ़ाई कर रहा है। हाल ही में वह अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के पहासू हाउस अपार्टमेंट में रहता है। अदीलउल्लाह की मानें तो 29 साल की एक युवती जबरन उससे शादी करना चाहती है। पीड़िता अदीलउल्लाह के मुताबिक, उक्त युवती की बहन के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता जाता था। इसी बीच युवती और उसके परिवार के लोग उसपर शादी करने का दबाव बना रहा है। शादी नहीं करने पर युवती और उसका परिवार अदीलउल्लाह को रेप के मामले में फंसाने की धमकी दे रहा है, जबकि अदीलउल्लाह इस शादी के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है।