आईपीएल की तैयारियों में जुटी CSK, पहले दिन से ही कैंप का हिस्सा होंगे धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में एक बार फिर से भारत के पूर्व कप्तान एम एस धोनी के नेतृत्व में धमाल मचाने को तैयार है।

इस टीम के लिए साल 2020 का सीजन कुछ खास नहीं रहा था, टीम अंकतालिका में सातवें नंबर पर रही थी लेकिन यह फ्रेंचाइजी इस सीजन में फैंस को निराश करना नहीं चाहेगी। क्योंकि फ्रेंचाइजी ने इस सीजन के लिए कुछ शानदार धुरंधरों को टीम में शामिल किया है। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स और एम एस धो के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है।

महेंद्र सिंह धोनी और उनकी टीम 11 मार्च से मैदान पर प्रैक्टिस करती नजर आएगी। CSK का प्रैक्टिस कैंप 11 मार्च से शुरु होगा, जिसमें कप्तान एम एस धोनी और सुरेश रैना जैसे दिग्गज खिलाड़ी शामिल होंगे। खबरों के मुताबिक प्रैक्टिस कैंप में CSK के खिलाड़ी अलग-अलग बैच में आएंगे लेकिन टीम के कप्तान धोनी सेशन के पहले दिन से ही उपलब्ध रहेंगे।

CSK की पूरी टीम:

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), सुरेश रैना, अंबाती रायडु, रॉबिन उथप्पा, केएम आसिफ, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फाफ डुप्लेसी, इमरान ताहिर, एन जगदीशन, कर्ण शर्मा, लुंगी एनगिडी, मिशेल सैंटनर, रविंद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़, शार्दुल ठाकुर, सैम करन, कृष्णप्पा गौथम, जोश हेजलवुड, आर साई किशोर, मोईन अली, चेतेश्वर पुजारा, एम हरिशंकर रेड्डी, के भागनाथ वर्मा और सी हरि निशांत।