आने वाली फिल्मों के 5 सबसे खतरनाक विलेन, इस फिल्म में विलेन होंगे अजय देवगन!

साल 2020 में कई बिग बजट फिल्में आने वाली है, जिसके विलन अभी से चर्चा में हैं। ये अब तक के सबसे खतरनाक विलेन साबित हो सकते हैं।

5. सैफ अली खान

तानाजी: द अनसुंग वारियर अगले साल रिलीज होगी, जो अजय देवगन के होम प्रोडक्शन में बन रही है। फिल्म में अजय देवगन मुख्य एक्टर होंगे। जबकि काजोल उनकी हीरोइन होंगी। इस फिल्म में सैफ अली खान एक खतरनाक विलेन के तौर पर होंगे। इससे पहले उन्होंने ओमकारा में दमदार एक्टिंग की थी, जो लोगों को आज भी याद है।

4. विजय सेतुपति

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विजय सेतुपति को खलनायक के तौर पर देखा जाएगा। दरअसल आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्डा की शूटिंग जोरों शोरों से चल रही है। जिसमें विजय सेतुपति एक खतरनाक रूप में नजर आएंगे। इससे पहले उन्होंने फिल्म विक्रम वेदा में खलनायक का रोल निभाया था।

3. शाहरुख खान

धूम 4 यशराज फिल्म्स की मोस्ट अवेटेड फिल्म है, जिसके विलन की चर्चा जोरों शोरों से की जा रही है। दरअसल इस फिल्म के सीक्वल में ऋतिक रोशन, जॉन अब्राहम और आमिर खान ने विलेन का रोल निभाया था, जो आखिरी तक एक्टर को मात देता है। इस बार शाहरुख खान होंगे, इससे पहले उन्होंने डॉन और डॉन 2 में खलनायक की भूमिका निभाई थी।

2. संजय दत्त

केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त को अधीरा के रोल में दिखा देखा जाएगा, जिसमें वह यश से लड़ते नजर आएंगे। लेकिन अब उनका नाम रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म शमशेरा से जुड़ा है, जिसमें वह एक खतरनाक विलेन के तौर पर होंगे। इससे पहले उन्होंने फिल्म खलनायक और अग्निपथ में विलेन की भूमिका निभाई थी।

1.अजय देवगन

फिल्म थाला 60 में अजीत कुमार मुख्य एक्टर होंगे। यह बोनी कपूर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। वैसे अजीत कुमार की अधिकतर फिल्मों को बोनी कपूर ही प्रोड्यूस करते हैं। इस फिल्म को एच विनोद का निर्देशन है। फिल्म के नेगेटिव रोल में अजय देवगन दिखेंगे, जो मूल रूप से तमिल भाषा में बन रही है। यह वर्ल्ड वाइड रिलीज होगी इसलिए हिंदी डब भी आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *