आने वाले समय में शाहरुख खान की जगह ले सकते हैं ये 6 बॉलीवुड हस्तियां!

आने वाले समय में शाहरुख खान की जगह ले सकते हैं ये 6 बॉलीवुड हस्तियां!

पिछले कुछ सालों से शाहरुख खान की फिल्में कमाल नहीं दिखा पा रही है। उन्हें बस एक सुपरहिट फिल्म का तलाश है। इसके लिए उन्होंने फिल्म जीरो में एक्सपेरिमेंट किया था, लेकिन बुरी तरह से फ्लॉप हुए। तो चलिए मिलवाते हैं ऐसे ही कुछ बॉलीवुड सितारों से, जो आने वाले समय में शाहरुख खान की जगह हो सकते हैं।

6. यश

अपनी एक फिल्म से सुपरस्टार बनने वाले यश की लोकप्रियता आसमान छू रही है। उन्होंने साल 2007 में डेब्यू किया था। अब वह अपनी फिल्म केजीएफ चैप्टर वन के लिए मशहूर हो रहे हैंः दरअसल यश की उम्र फिलहाल 33 वर्ष है। फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 साल 2018 में आई थी। यह लोगों को पसंद आई थी और अब दूसरे सीरीज का इंतजार है, जो 2020 के अप्रैल महीने तक रिलीज हो सकती है।

5. रणबीर कपूर

36 वर्षीय रणबीर कपूर की पिछली फिल्म संजू थी। इस फिल्म में उन्होंने संजय दत्त का बायोपिक किया था। साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई थी। बता दें बेहतरीन एक्टिंग के लिए उन्हें फिल्म फेयर अवार्ड भी मिले हैं। फिलहाल अपनी बिग बजट फिल्म ब्रह्मास्त्र और समशेरा के लिए मशहूर हो रहे हैं. रणबीर कपूर रोमांटिक फिल्म के लिए जाने जाते हैं इसलिए लड़कियों के बीच इनका क्रेज है। ऐसा लगता है आने वाले समय में यह रोमांटिक किंग होंगे।

4. शाहिद कपूर

फिल्म कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर की लोकप्रियता का ग्राफ बड़ी तेजी से बढ़ रहा है। फिल्म के सुपरहिट होने से उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर फॉलोअर्स की तादाद बड़ी तेजी से बढ़ी है। कबीर सिंह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। अब शाहिद कपूर महंगे फिल्मों में नजर आएंगे। खैर इस 38 वर्षीय अभिनेता ने पिछले कईसालों से इंडस्ट्री में वक्त बिताया है। आने वाले समय में वह बॉलीवुड के सुपरस्टार होंगे।

3. अक्षय कुमार

तेजी से अमीर हो रहे हैं सेलिब्रिटीज की सूची में अक्षय कुमार पहले नंबर पर हैं। फॉर्ब्स मैगजीन के अनुसार वह बॉलीवुड के पहले ऐसे अभिनेता है जिसकी संपत्ति में बड़ी तेजी से इजाफा हो रही है, क्योंकि पिछले कुछ सालों से उनकी कोई फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है। साल 2019 अक्षय कुमार के लिए खासा स्पेशल रहा, क्योंकि मिशन मंगल और केसरी को उम्मीद से ज्यादा सफलता मिली और अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी और हाउसफुल 4 के लिए लोकप्रिय हो रहे हैं।

2. ऋतिक रोशन

बेशक ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्हें दुनिया के मोस्ट हैंडसम लोगों की सूची में शामिल किया गया है। खैर ऋतिक रोशन अपने पिछले फिल्म सुपर थर्टी के लिए करीब 50 लाख रुपए फीस लिए थे। और यह उम्मीद से ज्यादा कमाई भी की थी। अब वह कृष 4 के लिए सुर्खियों में हैं। लगता है आने वाले समय में सुपरस्टार होंगे। क्योंकि कुछ महीनों बाद ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर रिलीज हो रही है।

1.प्रभास

बेहतरीन एक्टिंग से इस साउथ के अभिनेता ने अपने आप को साबित किया है। अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म साहो के लिए सुर्खियों में हैं। दरअसल प्रभास की उम्र 39 वर्ष है और उनकी अपकमिंग फिल्म साहो की बजट करीब 300 करोड़ रूपए है। उन्होंने इससे पहले बाहुबली 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दिए हैं, जो बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। साहो 29 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। जिसमें प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर भी हैं।

Please follow and like us:
Facebook
Facebook
Twitter
Follow by Email
RSS
YOUTUBE
PINTEREST
LINKEDIN
INSTAGRAM
shares