आलिया भट्ट और अजय देवगन पहली बार करेंगे साथ कैमरे फेस, एक है ‘आग’ तो दूसरा है ‘बर्फ’

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ में गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगे। अजय, पूरे 22 साल बाद भंसाली संग दोबारा काम कर रहे हैं। इससे पहेल वह फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में नजर आए थे। इस बार वह आलिया भट्ट संग पहली बार कैमरा फेस करेंगे। 

सूत्र का कहना है कि दोनों पहली बार साथ ऑनस्क्रीन नजर आएंगे। करीब-करीब पूरी फिल्म में आलिया एक हीरो की तरह सामने आई हैं। फिल्म में ऐसा कोई भी किरदार नहीं है जो आलिया उर्फ गंगुबाई की आंख से आंख मिला सके। फिल्म में अजय देवगन का प्लॉट शानदार होने वाला है। दोनों ही आग और बर्फ की तरह हैं। 

सूत्र ने आगे कहा कि मैं आलिया को तब से जानता हूं जबसे वह अपने पापा महेश भट्ट के साथ ‘जखम’ के सेट पर नजर आई थीं। आलिया इस फिल्म के दो किरदारों संग ऑनस्क्रीन नजर आने वाली हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ में नागार्जुन के साथ और अजय देवगन संग ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ में। दोनों में ही आलिया एक सुपरस्टार की तरह ऊपर आई हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रख रही हैं। आलिया ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी का ऐलान किया है। आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने प्रोडक्शन हाउस का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया है।

बता दें कि आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस का नाम इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन है। आलिया ने अपने प्रोडक्शन हाउस का लोगो सोशल मीडिया पर साझा किया है। आलिया ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मैं ऐलान करते हुए बेहद ख़ुश हूं… प्रोडक्शन। इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन्स। आइए, आपको कहानियां सुनाते हैं। सुखद कहानियां, गर्मजोशी से भरी अजीब कहानियां, असली कहानियां।’