आलिया भट्ट ने भरी महफ़िल में सबके सामने बोले अश्‍लील शब्‍द, सुनकर हैरान हो जायेंगे आप

मुंबई : एक बार फिर से बॉलीवुड की सबसे चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट की जुबान स्‍टेज पर बोलते-बोलते फिसल गई. अजीब इत्तेफाक है कि इस बार भी आलिया, करण जौहर के ही एक सवाल का जवाब दे रही थीं और स्टेज पर ही सबके सामने माइक पर ऐसा अश्‍-लील शब्‍द बोल गईं कि दर्शकों ने भी शोर मचा दिया.

दरअसल हुआ ये की, रविवार को आलिया भट्ट, करीना कपूर के साथ जियो मामी मूवी मेला विद स्टार्स 2019 में पहुंचीं. यहां निर्देशक करण जौहर उनसे सवाल कर रहे थे. करण के एक सवाल के जवाब में आलिया करीना कपूर की तारीफ करती नजर आ रही थीं.

आलिया ने कहा, ‘उन्होंने सिर्फ फिल्‍में ही फिल्‍म की हैं. लोग कहते हैं कि आपकी शादी हो जाती है तो जिंदगी थोड़ी स्‍लो हो जाती है, लेकिन ऐसा इनके साथ नहीं हुआ. आपके बच्‍चा होगा तो ऐसा होगा, लेकिन ऐसा भी करीना के साथ नहीं हुआ. वह हमेशा से मेरे और मेरे दोस्‍तों के लिए एक प्रेरणा रही हैं.

हम जब भी उनकी तस्‍वीरें देखते हैं तो सोचते हैं कि वो कितनी हॉ-ट हैं, वो कितनी सुंदर हैं. यहां तक की वो चप्‍पल, ट्रैक पैंट और टीशर्ट में भी खूबसूरत लगती हैं.’ तभी बोलते-बोलते आलिया के मुंह से एक भद्दा शब्‍द निकल गया और यह सुनते ही वहां बैठे दर्शकों ने भी शोर मचा दिया.

हालांकि शो के होस्‍ट करण जौहर आलिया का यह शब्‍द सुन नहीं पाए और उन्‍होंने पूछा कि क्‍या कह गईं आलिया तो करीना ने उन्‍हें बताया. ये सुनते ही करण जोर-जोर से हंसने लगे और आलिया को छेड़ते हुए बोले, ‘मैंने तुम्‍हें यही परवरिश दी है.

बता दें कि करण जौहर के चैट शो में आलिया भट्ट से महाराष्‍ट्र के उस समय के सीएम का नाम पूछा गया था. जिसके जवाब में आलिया ने कहा था, ‘पृथ्‍वीराज चौहान’. आलिया के इस जवाब के बाद काफी मजाक उड़ाया गया था.

जियो मामी मूवी मेला विद स्टार्स 2019 में करण जौहर ने आलिया भट्ट से पूछा कि क्‍या उन्‍होंने कभी भी सोचा था कि एक दिन करीना कपूर खान उनकी ननद बनेंगी? इस पर करीना बीच में ही बोल उठीं, ‘मैं दुनिया की सबसे खुशकिस्मत लड़की होऊंगी.’

हालांकि करण के इस सवाल पर शर्माते हुए आलिया ने जवाब दिया, ‘सच कहूं, तो मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा था. वैसे मैं अब भी इसके बारे में क्‍यों सोचूं. जब हम यहां पहुंचे हैं, हम यह ब्रिज पार कर चुके हैं.’ हालांकि आलिया के इस टालमटोल वाले जवाब के बाद करण चुप नहीं रह सके और उन्‍होंने कहा, ‘जब भी ऐसा होगा, करीना और मैं बहुत खुश होंगे और थाली लेकर खड़े होंगे.