इन बॉलीवुड अभिनेताओं की पत्नियां रानियों की तरह रहती हैं, उनके पति उन्हें जीवन से अधिक प्यार करते हैं

बॉलीवुड अभिनेता अक्सर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ दौलत कमाने के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड में ऐसे अभिनेता हैं जो करोड़ों के मालिक हैं। अभिनेताओं की शादी को सालों हो चुके हैं, लेकिन वे अभी भी अपने जीवन साथी के लिए अपनी जान देने के लिए तैयार हैं। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में दिखाने जा रहे हैं, जो अपनी पत्नियों को जीवन से ज्यादा प्यार करते हैं और उन्हें रानियों की तरह मानते हैं।

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के बिना बॉलीवुड की कल्पना करना भी मुश्किल है। अमिताभ ने बॉलीवुड को एक से एक बेहतरीन फिल्में दी हैं। इसके अलावा, अमिताभ की शादी 19 साल की जया भादुड़ी से हुई थी और अमिताभ बच्चन आज भी जया बच्चन से उतना ही प्यार करते हैं, जितना उन्होंने 20 साल पहले किया था। दोनों जीवन के हर मोड़ पर आज भी एक-दूसरे के साथ खड़े हैं। कहा जाता है कि बच्चन हाउस की मालिक जया बच्चन हैं। जया बच्चन की अनुमति के बिना उनके घर में कोई काम नहीं किया जाता है। यह स्पष्ट है कि अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन को “जलसा” की रानी बनाया है।

बॉलीवुड में रोमांस के किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान और गौरी खान ने साल 191 में शादी कर ली। शाहरुख के पास करोड़ों का भाग्य है और उनके पास घर की सभी सुख-सुविधाएं हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि गौरी खान शाहरुख के घर की मालिक हैं। रोमांस किंग आज भी अपनी पत्नी गौरी से उतना ही प्यार करता है, जितना उसने शादी से पहले किया था।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने 15 साल पहले अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी की थी। अक्षय और ट्विंकल बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध जोड़ों में से एक हैं। फैंस इस जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं। कहा जाता है कि शादी के इतने साल बाद भी अक्षय और ट्विंकल के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री है। खुलासा करता है कि दोनों के बीच बहुत अच्छी समझ है। एक तरफ, अक्षय फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और दूसरी तरफ, वह अपना पूरा कारोबार संभालते हैं।

अजय देवगन और काजोल भी बॉलीवुड के मेड फॉर अदर अदर कपल्स की सूची में हैं। हालाँकि अजय देवगन स्वभाव से गंभीर हैं, लेकिन वे काजल के प्रति बहुत नरम हैं। हालांकि, एक तरफ अजय सीरियस हैं, तो दूसरी तरफ काजोल चुलबुली हैं। उनकी शादी को 21 साल हो चुके हैं, लेकिन वे अभी भी एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। खबरों के अनुसार काजल और अजय महारानी की तरह व्यवहार करते हैं और काजोल से पूछे बिना कोई काम नहीं करते हैं। इसके अलावा, अगर एनी को किसी तरह की मदद की जरूरत है, तो वह सीधे काजोल से संपर्क करती है, न कि अजय से। रितेश और जेनेलिया भी बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स की लिस्ट में शामिल हैं। उनकी जोड़ी और उनके प्रशंसक इसे बहुत पसंद करते हैं। रितेश और जेनेलिया की शादी 2012 में हुई थी। आज, शादी के 8 साल बाद भी, एक-दूसरे के लिए उनका प्यार कम नहीं हुआ है। दोनों अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। शाहिद कपूर ने 2014 में अपने से 19 साल बड़ी मीरा राजपूत से शादी की। लेकिन उनकी उम्र का फासला प्यार के बीच बाधा नहीं बन पाया। शाहिद अपनी पत्नी को रानी की तरह मानते हैं और उसे अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करते हैं। भले ही शाहिद अपनी शादी से पहले फ्लर्ट कर रहे हों, लेकिन शादी के बाद वह मीरा के प्रति काफी वफादार हैं। वह अपनी शादी के बाद से कभी किसी अभिनेत्री के साथ नहीं जुड़ीं। शाहिद अपना सारा समय अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बिताते हैं। अभिषेक बच्चन भी अपनी पत्नी ऐश्वर्या के बहुत वफादार हैं। इस जोड़े की शादी को 15 साल हो चुके हैं, लेकिन वे अब भी एक-दूसरे से उतना ही प्यार करते हैं, जितना पहले करते थे। ऐश्वर्या और अभिषेक बॉलीवुड में सबसे प्रसिद्ध जोड़ी में से एक हैं। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। दंपति की एक बेटी, आराध्या भी है।