इन 5 कारणों की वजह से सबसे बेहतरीन होती है टाटा मोटर्स की कारें, एक बार जरूर जान लें

टाटा मोटर्स बड़ी गाड़ियों जैसे कि ट्रक और बस के बाजार में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। इस बाजार में टाटा मोटर्स की पकड़ बेहद मजबूत है। इसके साथ यह कंपनी कार बाजार में भी मौजूद है। कार बाजार में टाटा मोटर्स टियागो, नेक्सन, टिगोर, हैरियर और हेक्सा जैसे मॉडल को बेचती है। इन कारों में भी टाटा की मजबूती साफ दिखाई देती है। तो दोस्तों इस पोस्ट में हम आपको टाटा मोटर्स की कारों की 5 खासियतों से रूबरू करवाने जा रहे है। जिससे आपको भी यह जान जाएंगे कि आखिर क्यों टाटा मोटर्स की कारें बेहतरीन होती है।

भारत में ज्यादातर बिकने वाली सस्ती कारें यात्रियों के लिए असुरक्षित है। क्योंकि उनकी बिल्ड क्वालिटी बेहद खराब होती है। लेकिन टाटा मोटर्स की कारों में ऐसा नही है। इस कंपनी की नेक्सन कॉम्पैक्ट एसयूवी ने क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग को प्राप्त किया था। भारतीय कंपनी द्वारा बनाई गई नेक्सन एसयूवी भारत की पहली कार थी जिसे क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग प्राप्त हुई हो। इसे साथ टियागो और टिगोर कार भी 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग प्राप्त करने वाली कार है।

टाटा मोटर्स हमेशा से ही अपनी कारों की बिल्ड क्वालिटी पर ध्यान देती है है। इस कंपनी की कारों को बेहद मजबूत स्टील से बनाया जाता है। जिससे टाटा मोटर्स की कारें अन्य कंपनियों की कारों के मुकाबले ज्यादा बेहतर और टिकाऊ होती है।

टाटा मोटर्स अपनी कारों के सेफ्टी और मजबूती के लिए तो जानी ही जाती है। साथ ही यह कंपनी अपनी कारों के कम कीमत के लिए भी जानी जाती है। इस कंपनी के कारों की कीमत अन्य कंपनियों की कारों के मुकाबले थोड़ी कम होती है। क्योंकि टाटा मोटर्स की कारें पूरी तरह भारत में बनकर ही तैयार होती है।

टाटा मोटर्स की कारें अब बेहद नए और मॉडर्न फीचर्स से भी लैस आती है। हाल ही में कंपनी ने अपने सस्ते मॉडल्स टियागो और टिगोर में भी सनरूफ का विकल्प पेश कर दिया है। जिसकी वजह से अब ग्राहक कम कीमत में भी इस बेहतरीन फीचर्स का लुफ्त उठा सकते हैं। साथ ही अब टियागो और टिगोर जैसी सस्ती कारों में भी फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कॉन्सोल देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *