इन 5 भारतीय सितारों के पास है चलता फिरता महल, नंबर 1 है साउथ का सबसे बड़ा सुपरस्टार

बॉलीवुड के सुपरस्टार भी एक स्वस्थ जीवन शैली रखते हैं। उनके गार्ड और वैनिटी वैन जहां भी जाते हैं, उनका पीछा करते हैं। क्या आप जानते हैं कि ये स्टार्स अपनी वैनिटी वैन बनाने के लिए करोड़ों खर्च करते हैं। इसलिए आज हम आपको इन सितारों की वैनिटी के अंदर का नजारा दिखाएंगे। इसे देखकर आपकी आंखें दंग रह जाएंगी।

5. ऋतिक रोशन – फिल्म इंडस्ट्री के हॉट स्टार ऋतिक रोशन की वैन भी बहुत ही शानदार है। 12-मीटर लंबी वैनिटी में सामने एक कार्यालय है और इसके बगल में एक लाउंज है।

4. अजय देवगन – अजय देवगन की वैनिटी बाहर से काफी स्टाइलिश दिखती है। अजय ने अपनी वैनिटी को जिम बना रखा है। इसमें एक रसोईघर, बेडरूम और टॉयलेट भी है।

3. संजय दत्त – संजय दत्त की वैनिटी 12 मीटर लंबी वोल्वो बी 7 आर के बराबर है। इसे बनाने में 3 करोड़ खर्च हुए थे। इनर लुक एयरफोर्स 1 से काफी प्रेरित है।

2. महेश बाबू – इस मामले में महेश बाबू बॉलीवुड सितारों को कड़ी टक्कर देते हैं। आपको बता दें कि महेश बाबू की लग्जरी वैनिटी वैन की कीमत लगभग 6.02 करोड़ है। बता दें कि महेश बाबू की वैनिटी वैन शाहरुख खान की वैनिटी वैन से ज्यादा महंगी है।

1. अल्लू अर्जुन – दोस्तों, इस लिस्ट में अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन सबसे आगे है क्योंकि उनकी वैन में वो सारी सुविधाएं हैं जो सलमान की कार में नहीं दिखेंगी, दोस्तों इस वैन की कीमत लगभग 7 करोड़ है।