इन 6 कारणों से पुरुष धोखा देते हैं, नंबर 1 मुख्य कारण है

आप अपने पार्टनर पर विश्वास करते हैं, आपको लगता है कि वह दुनिया का सबसे भरोसेमंद आदमी है, और आपके रिश्ते में सब कुछ बहुत अच्छा चल रहा है। लेकिन एक दिन आपको पता चलता है कि आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है आपका भरोसा टूट जाता है। आज हम 7 कारण बताते हैं कि पुरुष धोखा क्यों देते हैं।

6. वह खुद को एक खिलाड़ी मानता हैं

वह सोचता है कि वह एक जन्मजात खिलाड़ी है। आपको क्या लगता है कि उसका पसंदीदा शौक क्या होगा? हाँ, तुम सही हो, दिलों के साथ खेलना। कुछ लोग बहुत बड़े चीटर होते हैं जिनके लिए धोखा देना जीवन जीने का एक तरीका है। वे बहुत सारी महिलाओं को पसंद करते हैं और उनके लिए ईमानदारी बने रहने का नाटक करते हैं। उनके लिए यह सिर्फ एक खेल है।

5. वह अपने रिश्ते में संतुष्ट नहीं है

क्योंकि कुछ लोग अपने रिश्ते से खुश नही होते, न केवल शारीरिक रूप से, बल्कि भावनात्मक रूप से भी।

4. वह सोचता है कि वह कभी पकड़ा नहीं जाएगा

जब कोई डर नहीं है, तो वह उन सभी गतिविधियों को करता है जो उसे खुशी देती हैं। कुछ पुरुषों ने स्वीकार किया है कि वे केवल इसलिए धोखा देते हैं क्योंकि उन्हें विश्वास है कि वे कभी पकड़े नहीं जाएंगे।

3. वह ऊब गया है

जब कोई पुरुष अपने प्यार या विवाहित जीवन में नीरसता महसूस करता है तो वे अपने साथी के साथ धोखा दे सकता हैं। क्योंकि उसे बस अपने जीवन में वापस स्पार्क की जरूरत है।

2. वह आपसे सच्चा प्यार नहीं करता

वह कभी भी आपसे भावनात्मक रूप से जुड़ा नहीं था और इसीलिए उसने दूसरे के पास जाने से पहले एक बार भी नहीं सोचा। आप उसके लिए सिर्फ दूसरी लड़की थी। हो सकता है उसने कहा हो, लेकिन वास्तव में वह आपसे कभी प्यार नहीं करता था। शायद आप भी उनके खेल का हिस्सा थे।

1. संगत का असर

आप मानो या ना मानो, कुछ पुरुष ऐसा करते हैं क्योंकि उनके आसपास हर कोई ऐसा ही करता है। उनके पास ऐसे दोस्त हो सकते हैं जो धोखा देते हैं और वे भी ऐसा करने के लिए प्रभावित होते हैं।