इस एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन देते समय बेकाबू हो गए थे सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं। जो बॉलीवुड फिल्मों में काम करते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करण जौहर की फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्हें बहुत सी फिल्मों में काम करने का मौका मिला। सिद्धार्थ मल्होत्रा का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा है। लेकिन वह अपने लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहे हैं। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की एक अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके साथ एक फिल्म में किसिंग सीन देते समय सिद्धार्थ मल्होत्रा बेकाबू हो गए थे। तो आइए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में।

उस अभिनेत्री का नाम जैकलिन फर्नांडीस है। जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। अब तक उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। हम आपको बता दें जैकलिन फर्नांडीस और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड फिल्म “जेंटलमैन” में एक साथ काम किया था। खबर के मुताबिक इस फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस को एक किसिंग सीन शूट करना था। जानकारों की माने तो इस सीन की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा बेकाबू गए थे। कहा जाता है कि फिल्म के निर्देशक द्वारा कट बोले जाने के बाद भी जैकलिन फर्नांडीस और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे को किस कर रहे थे। कुछ समय पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा की फ़िल्म “जबरिया जोड़ी” बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। लेकिन यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी के बारे में अपनी राय देने के लिए हमें नीचे कमेंट करें और ऐसी खबरों को पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें।

Source: indiatoday.in