इस कॉलेज से पढ़ाई कर रही हैं शाहरुख खान की लाडली, 1 साल की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड के किंग खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान की बेटी शाहरुख खान ने भले ही बॉलीवुड में अपनी पहचान नहीं बनाई हो। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी फिल्म स्टार से कम नहीं है। सुहाना स्टार किड्स में सबसे ज्यादा चर्चित हैं। कभी इन्हें अपने कजिन की शादी में देखा जाता है तो कभी पार्टी में दोस्तों के साथ। सुहाना का ड्रेसिंग सेंस और उनका लुक अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि सुहाना, शाहरुख खान और गौरी खान की इकलौती बेटी हैं, जबकि उनके दो बेटे आर्यन खान और अबराम खान हैं। सुहाना यूके के Ardingly College में पढ़ती है। दोस्तों, यह कॉलेज दुनिया भर के सबसे प्रतिष्ठित कॉलेजों में से एक है। यहां दुनिया भर के देशों के बच्चे पढ़ने आते हैं। सुहाना का कॉलेज बहुत महंगा है। दुनिया भर के करोड़पतियों के बच्चे इस कॉलेज में आते हैं।

दोस्तों इस कॉलेज में एक टर्म की पढ़ाई के लिए £11470 यानि 10,21,295 रुपये फीस है। यानी साल में 50 लाख से ज्यादा फीस भरनी होती है। किंग खान हमेशा से चाहते थे कि उनके बच्चे उम्दा स्कूल में पढ़े और अच्छी शिक्षा हासिल करें।

शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन को भी पढ़ने के लिए यूके भेजा। ब्रिटेन के बाद, आर्यन अब अमेरिका में पढ़ाई कर रहा है। शाहरुख खान की बेटी सुहाना आने वाले दिनों में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही है, खबर है कि करण जौहर उन्हें रिलीज करेंगे।