इस मंदिर के 5 तहखानों से मिला एक लाख करोड़ का खजाना, छठा तहख़ाना खोलते ही उथल-पुथल हो जाएगी दुनिया, जाने करामाती चमत्कार !!

भारत में धार्मिक काम ज्यादा किये जाते हैं देखने को मिलता है कि कई मंदिर ऐसे हैं जिनकी पूजा बड़ी धूम धाम से की जाती है, वह अपने करामाती चमत्कारों के लिए जाने जाते हैं, आज के लेख में हम ऐसे ही चमत्कारी मंदिर के बारे में बताएंगे जहां जाने वाला हर भक्त खुशी का आनंद प्राप्त करता हैं। 

भारत के सबसे बड़े चमत्कारी और अमीर मंदिर में पद्मनाभास्वामी मंदिर प्रमुख माना जाता है ये केरल राज्य में हैं, यह मंदिर सभी धनी मंदिरों में अव्वल दर्जे पर है इस मंदिर में भगवान विष्णु की मूर्ति विद्यमान है प्राचीन काल से त्रावणकोर परिवार इस मंदिर की देखरेख करता आया है।

2011 में इस मंदिर ने विदेशों तक सुर्खियां प्राप्त करी, सुप्रीम कोर्ट ने भी इस मंदिर के तहखानों में मौजूद खजाने को खोलने को कहा फिर देखा गया कि इस चमत्कारी मंदिर में छह तहखाने थे जिनमें से पांच को खोला गया तो करीबन एक लाख करोड़ का खजाना मिला गया जो सरकार को मिला। 

इस मंदिर के छठे तहखाने को नहीं खोला गया क्योकि इस तहखाने को खोलने पर पृथ्वी का सर्वनाश हो जाएगा इस डर की वजह से यह तहखाना आज तक नहीं खोला गया इस मंदिर को सबसे चमत्कारी माना जाता हैं।