इस मुस्लिम हीरोइन ने दिवाली पर पहली बार पहनी साड़ी, अब आई घर के बाहर तो लगी शर्माने

बॉलीवुड की सबसे बड़ी खासियत यह है की यहां पर हर बड़ा सितारा हर एक त्यौहार को बड़े ही धूम-धाम से मनाता है। और बात की जाये खूबसूरत हीरोइन सारा अली खान की तो वो हर त्यौहार को बहुत ही उत्साह से मनाती है। और उन्होंने पहली बार दिवाली पर साड़ी पहनी जिसमें उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। और हाल ही में वो जब घर के बाहर साड़ी पहनकर आई तो शर्माने लगी।

दिवाली पर पहली बार सारा ने पहनी साड़ी

इन दिनों दिवाली का त्यौहार अपने जोरो पर है और हर किसी के अंदर आनंद और उल्लास का माहौल बना हुआ है। और ऐसे में बॉलीवुड की दिवाली के भी क्या कहने उन्होंने दिवाली से पहले ही इसकी प्री पार्टी देना शुरू भी कर दी है। और हाल ही में सारा ने दिवाली के खास मौके पर पहली बार साड़ी पहनी। जिसमें वो किसी अप्सरा से कम नही लग रही थी।

इससे पहले आपने सारा को साड़ी पहने हुए शायद ही कभी देखा होगा। लेकिन इस बार जब वो मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में आई तो उन्होंने बहुत ही प्यारी केसरी साड़ी पहनी हुई थी। सारा ने बहुत ही कम मेकअप किया हुआ था और अपने बाल खुले रखे थे। और बहुत ही खुश लग रही थी।

सारा जब मनीष मल्होत्रा के घर से बाहर आई तो सामने मिडिया के बहुत सारे कैमरामैन उन्हें अपने कैमरे में कैद करने के लिए उत्साहित थे। जिसे देख सारा घर के बाहर शर्माने लगी फिर उन्होंने सबको हाय किया और नमस्ते करते हुए अपने संस्कार नही भूली। और उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड करने लगी। गौरतलब है कि वो अब अगले साल फिल्म ‘लव आज कल 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी।