इस हफ्ते लॉन्च होंगे ये 3 दमदार फोन, किसी में 7000mAh की बैटरी तो कोई FHD+ डिस्प्ले से है लैस

 (Samsung) से लेकर पोको (Poco) जैसी कंपनी सितंबर के इस हफ्ते में भारत में अपने नए स्मार्टफोन्स ला रही हैं. आइए जानते हैं नए फोन के बारे में…

इस हफ्ते लॉन्च होंगे ये 3 दमदार फोन, किसी में 7000mAh की बैटरी तो कोई FHD+ डिस्प्ले से है लैस

Upcoming Phone in September 2020: स्मार्टफोन बनाने लगातार  नए-नए फोन लॉन्च कर रही हैं. बजट फोन से लेकर मिड-रेंज तक कंपनियां हर सेगमेंट के फोन लाने की तैयारी कर रही है. कुछ कंपनियां ग्राहकों की ज़रूरतों को हिसाब से अच्छे फीचर्स वाले सस्ते फोन भी पेश कर रही हैं, ताकि ग्राहकों को लुभाया जा सके. सैमसंग (Samsung) से लेकर पोको जैसी कंपनी सितंबर के दूसरे हफ्ते में भारत में अपने नए स्मार्टफोन्स ला रही हैं. आइए जानते हैं भारत में अगले हफ्ते Poco, Samsung समेत कौन से कंपनी के फोन लॉन्च होने वाले हैं…

Poco M2 (8 सितंबर)

5000mAh बैटरी वाला पोको M2 भारत में 8 सितंबर को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया जाएगा. पोको M2 में ग्राहकों को फुल FHD+ डिस्प्ले दिया जाएगा. इसके अलावा बताया गया है कि पोको M2 में बड़ी स्क्रीन, ज़्यादा रैम और दमदार बैटरी मिलेगी. टीजर की मानें तो ये फोन क्वाड कैमरे के साथ पेश किया जाएगा. इसके अलावा पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी. इसके अलावा ये भी हिंट मिला है कि अपकमिंग स्मार्टफोन में पंच-होल कटआउट होगा.
विज्ञापन
Samsung Galaxy M51 (10 सितंबर)
सैमसंग 10 सितंबर को अपना नया स्मार्टफोन Galaxy M51 लॉन्च करने के लिए तैयार है. अमेज़न इंडिया के टीज़र से पता चला है कि फोन की सबसे खास बात इसकी बैटरी होगी. बताया गया है कि ये इंडिया का पहला ऐसा फोन होगा, जो कि 7000mAh की बैटरी के साथ आएगा.

बैटरी के अलावा इस फोन की खास बात इसका डिस्प्ले भी होगा, जो कि 6.7 इंच का दिया जाएगा. फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है. सैमसंग गैलेक्सी M51 फोन में पंच-होल डिजाइन डिस्प्ले दिया जाएगा. माना जा रहा है कि फोन को भारतीय कीमत में करीब 31,400 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है.

Infinix Note 7 (16 सितंबर)
इनफिनिक्स भारत में 16 सितंबर को नया फोन इनफिनिक्स नोट 7 लॉन्च करने के लिए तैयार है. इनफिनिक्स इंडिया ने ट्वीट करके हिंट दिया है कि आने वाला फोन Note 7 होगा. कंपनी ने टीज़र में लिखा है, ‘NoteKarlo’.  इनफिनिक्स नोट 7 की बात करें तो इसमें पंच होल डिस्प्ले और क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है.

इनफिनिक्स नोट 7 में 6.95 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. स्क्रीन का अस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है. फोन में मीडियाटेक हीलियो जी70 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 6 जीबी तक रैम+128 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज दी गई है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है. पावर देने के लिए फोन में 5000mAh बैटरी दी जा सकती है, जो कि 18W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा.