इस हिरोइन के दीवाने थे शादीशुदा सुनील शेट्टी, बनाना चाहते थे दुल्हन लेकिन..

बॉलीवुड में 90 के दशक में दो एक्शन खिलाड़ी सबसे अधिक पॉपुलर हुए थे. पहले हैं अक्षय कुमार और दुसरे हैं सुनील शेट्टी. सुनील जिन्हें लोग अन्ना भी कहते हैं आज की तारीख में एक जाना पहचाना चेहरा हैं. उन्होंने साल 1992 में बलवान फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्मे दी और पॉपुलर हो गए. सुनील के बारे में एक दिलचस्प बाते ये हैं कि जब वे फिल्मो में आए थे तो पहले से किक बॉक्सिंग में ब्लैक बेल्ट थे. उनकी इस खूबी की वजह से फिल्म डायरेक्टर उन्हें एक्शन फिल्मे कुछ ज्यादा ही ऑफर करते थे. हालाँकि बाद में सुनील ने ड्रामा, लव स्टोरी और कॉमेडी फिल्मे भी की. अभिनेता होने के आलवा सुनील एक सफल बिजनेसमैन और प्रोडूसर भी हैं.

11 अगस्त 1961 में जन्मे सुनील शेट्टी वर्तमान में 58 साल के हो चुके हैं लेकिन इस उम्र में भी वो काफी फीट दिखाई देते हैं. सुनील की एक बीवी भी हैं मान्या जिससे उन्होंने 1991 में शादी रचाई थी. इस शादी से सुनील के दो बच्चे हैं जिनमे बेटा अहान शेट्टी और बेटी आथिया शेट्टी शामिल हैं. उनकी बेटी आथिया तो बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी कर चुकी हैं.

सुनील ने फिल्म इंडस्ट्री से जो भी नाम और दौलत कमाई हैं वो अकेले अपने दम पर हासिल की हैं. आज हम आपको सुनील के बारे में एक ऐसी दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं जो बहुत कम लोग जानते हैं. जैसा कि हमने आपको बताया सुनील फिल्मो में आने से पहले ही शादीशुदा थे लेकिन इसके बावजूद उनका दिल फिल्मी दुनियां की एक हेरोइन पर आ गया था. ये लड़की और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे हैं.

सुनील और सोनाली ने 90 के दशक में साथ में कई सारी फिल्मे की जिसमे टक्कर, सपूत, कहर और भाई जैसी हिट फ़िल्में शामिल हैं. इतनी सारी फिल्मे साथ में करने की वजह से सुनील का दिल सोनाली पर आगया था और उन्हें सोनाली बेंद्रे से प्यार हो गया था. खासकर की ‘भाई’ फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों में नजदीकियां कुछ ज्यादा ही बढ़ गई थी. सुनील सोनाली को दिलो जान से चाहने लगे थे.

वैसे तो सुनील अपनी पत्नी के साथ खुश थे लेकिन वो जब भी सोनाली को देखते थे तो उनका दिल फिसल जाता था. एक इंटरव्यू में फिल्म स्टार गोविंदा ने तो ये तक कह दिया था कि उस समय यदि सुनील शादीशुदा ना होते तो वे सोनाली से शादी जरूर कर लेते. आपको बता दे कि गोविंदा और सुनील आपस में अच्छे दोस्त हैं. उस समय गोविंदा ने भी सुनील के इस प्यार को भांपा था.

बस यही वजह हैं कि सुनील शेट्टी की ये लव स्टोरी पूरी ना हो सकी और सोनाली व सुनील अलग अलग राहो पर चले गए. जहाँ एक तरफ सुनील पहले से मान्या के साथ शादीशुदा जीवन बिता रहे थे तो वहीँ 2002 में सोनाली ने गोल्डी बहल से शादी रचा ली थी. वैसे आपको बताते चले कि वर्तमान में सोनाली और सुनील दोनों ही अपने अपने परिवार के साथ काफी खुश हैं.