उम्र में अपनी नानी से केवल 23 साल छोटी है यह नई नवेली अभिनेत्री, खूबसूरती अप्सरा जैसी

महज सालभर के अंदर ही बॉलीवुड में कई सारी अभिनेत्रियों ने फिल्मों में डेब्यू किया है जिनमे अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, तारा सुतरिया और सहेर बंबा जैसी अभिनेत्रियां शामिल है लेकिन जल्द ही इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने वाला है। जी हां, जल्द आलिया फर्नीचरवालास सैफ अली खान की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में देखने को मिलेगी।

आपको जानकारी के लिए बतादें की आलिया फर्नीचरवाला और कोई नही बल्कि बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी है। पूजा बेदी ने शक्ति, लूटेरे और विषकन्या जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। हालांकि पूजा का फिल्म करियर कुछ खास नही रहा और 1994 में उन्होनें फरहान फर्नीचरवाला से शादी कर ली।

खूबसूरती है अप्सरा जैसी

जाहिर सी बात है खूबसूरती के मामले में आलिया फर्नीचरवाला अपनी मां पूजा बेदी से भी चार कदम है। हालही में वह फ़िल्म ‘सांड की आंख’ की स्क्रीनिंग के दौरान नजर आई। इस दौरान ब्लैक कलर की वन पिज ड्रेस में आलिया अप्सरा जैसी खूबसूरत लग रही थी। स्क्रीनिंग के बाहर उनकी खूबसूरती देखने लायक थी।

उम्र में नानी से केवल 23 साल छोटी है

जी हां, आलिया अपनी नानी परवीन दोसांझ से केवल 23 साल ही छोटी है। दरअसल पूजा बेदी के पिता ने कबीर बेदी ने अपने जीवन मे 3 शादियां की है। तीसरी और आखरी शादी उन्होनें परवीन दोसांझ से की। परवीन की उम्र 44 साल है तो वहीं कबीर बेदी की नातिन आलिया फर्नीचरवाला की उम्र 21 साल है इसलिए आलिया अपनी नानी से 23 साल छोटी है।